Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Tunisha Murder Case के बारे में बात करते हुए Bigg Boss OTT-2 में भावुक हुईं फलक नाज

टीवी एक्ट्रेस फलक नाज इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही हैं। बीते एपिसोड में शीजान खान के जेल जाने के बाद लाइफ में क्या बदलाव आया, उस बारे में बात करते-करते फलक नाज भावुक हो गई।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: June 28, 2023 18:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tunisha Murder Case

'बिग बॉस ओटीटी 2' में शामिल अभिनेत्री फलक नाज ने शो में अपने भाई शीजान खान की सह-अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद जेल जाने की परेशानी भरी जिंदगी के बारे में बताया। शो के लेटेस्ट एपिसोड में भावुक होते हुए फलक ने अपने भाई के बारे में बात की। उन्‍होंने बताया कि कैसे उनके भाई के जेल जाने के बाद उनके परिवार को मानसिक परेशानी झेलनी पड़ी।

Esha Deol की शादी में Dharmendra को आया था गुस्सा, पैपराजी से बोले-बकवास बंद कीजिए

शीजान के लिए रोते थे भाई 

बता दें फलक ने कहा मैं कभी भी अपने परिवार के साथ खड़े होने और उसकी रक्षा करने का श्रेय नहीं लेती। फलक ने बताया कि छोटा भाई शाबी केवल शीजान के बारे में पूछता रहता था, जब वह सलाखों के पीछे था। वह और उसका परिवार शबी को यह नहीं बता सके कि शीजान कब वापस आएगा, उन्होंने कहा कि एक बार शबी, शीजान से मिलने जेल गए थे। शबी ने खिड़की की दूसरी तरफ रहकर शीजान से फोन पर बात की थी और रोते हुए उन्होंने शीजान से पूछा था कि तुम घर कब आ रहे हो।

Akshay Kumar की ऑनस्क्रीन पत्नी बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, यूजर्स ने किया ट्रोल

परिवार की छवि चमकाने

फलक ने कहा कि लोग कहते रहते हैं कि इसके कर्म ही खराब हैं। इंसानियत बिल्‍कुल नहीं बची है। कुछ लोग तो यहां तक कहते हैं कि मैं यहां शो में अपने परिवार की छवि चमकाने आई हूं, उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। बता दें कि शीजान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह कथित तौर पर अपने 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' की सह-कलाकार तुनिषा को डेट कर रहे थे, जो शो के सेट पर मृत पाई गई थी। शीजान को पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement