Monday, April 29, 2024
Advertisement

Akshay Kumar की ऑनस्क्रीन पत्नी बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, यूजर्स ने किया ट्रोल

भूमि पेडनेकर का बॉयफ्रेंड संग एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भूमि अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 28, 2023 16:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar की ऑनस्क्रीन पत्नी

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट में काम किया था। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Anupamaa Upcoming Major Twist: सलमान-माधुरी बनेंगे अनुज-अनुपमा, शो में होगा 'हम आपके हैं कौन' का सीन रीक्रिएट

इस वायरल वीडियो में भूमि पेडनेकर अपने बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुई हैं। बता दें ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इस वीडियो से पहले भी भूमि और उनके बॉयफ्रेंड का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भूमि और उनके बॉयफ्रेंड पैपाराजी से बचने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में भूमि ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने व्हाइट कपड़ा पहना हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार भूमि पेडनेकर काफी समय से यश के साथ रिलेशनशिप में हैं। यश, 28 साल के बिजनेसमैन हैं और भारत के ही रहने वाले हैं। 

Most Liked Tv Serials: माया के शो से आउट होने से पहले लुढ़क गई 'अनुपमा' की रेटिंग? इस शो ने मारी बाजी

Bigg Boss OTT-2: पूजा भट्ट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी पर निकाली भड़ास, कहा- विक्टिम कार्ड न खेलें शादी...

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आखिरी बार विक्की कौशल की ऑनस्क्रीन पत्नी बनते हुए गोविंदा नाम मेरा में नजर आई थीं। जहां उन्होंने कियारा आडवाणी और विक्की कौशल के साथ काम किया था। अब वह जल्द ही भीड़, द लेडी किलर और अफवाह से लेकर बेशक फिल्म में नजर आने वाली हैं। दम लगा के हईशा में भूमि ने संध्या वर्मा की भूमिका निभाई थी जो एक अधिक वजन वाली महिला है, जो जानती है कि उसकी उपस्थिति वास्तव में मायने नहीं रखती है और वह एक पत्नी और एक महिला के रूप में सम्मान की हकदार है। पारंपरिक, छोटे शहर में पालन-पोषण के बावजूद, वह अपने पति (आयुष्मान) को थप्पड़ मारने और उसे यह एहसास दिलाने से नहीं हिचकिचाती कि वह उससे बेहतर नहीं तो उसके बराबर है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement