Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: माया के शो से आउट होने से पहले लुढ़क गई 'अनुपमा' की रेटिंग? इस शो ने मारी बाजी

इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रेटिंग लिस्ट आ गई है और इसे देखकर 'अनुपमा' के फैंस को धक्का लगने वाला है, क्योंकि ये सीरियल इस हफ्ते भी तीसरे नंबर पर बना हुआ है। आइए जानते हैं की कौन का शो नंबर वन पर है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 28, 2023 7:00 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Most Liked Tv Serials

टीआरपी लिस्ट में किसी भी सीरियल्स का नाम आना इस बात की सच्चाई बताता है कि उसकी कहानी फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स भी देखने लोग काफी पसंद करते हैं। सीरियल के हिट होने का अंदाजा अपनी टीआरपी रेटिंग से लगाया जाता है। हाल ही में ऑरमैक्स ने इस हफ्ते ही लिस्ट जारी की है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी सीरियल का पसंदीदा शो में से एक है। इस शो को देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप वन पर बने रहता है। फैंस इस शो की दयाबेन से लेकर तारक मेहता और जेठालाल से लेकर सभी किरदार को काफी पसंद करते हैं। इस सीरियल ने 'अनुपमा' तक को पछाड़ दिया है और नंबर वन के पायदान पर अपना झंडा लहराया है।

'द कपिल शर्मा शो'

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' ने दूसरा स्थान हासिल किया है। बता दें इस शो ने भी 'अनुपमा' को पछाड़ दिया है। इस शो में कई जाने-माने सितारे आते हैं। हाल ही में इस शो कियारा और कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन करने आए थे। 

Anupamaa Upcoming Major Twist: सलमान-माधुरी बनेंगे अनुज-अनुपमा, शो में होगा 'हम आपके हैं कौन' का सीन रीक्रिएट

‘अनुपमा’

राजन शाही द्वारा निर्देशित शो ‘अनुपमा’ हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। इस शो की कहानी साबित करती है कि ये शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें इस हफ्ते रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो तीसरे नंबर पर बना हुआ है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल ने चौथी नंबर पर अपनी जगह बनाई है। दर्शकों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की कहानी खूब पसंद आ रही है। इस सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। पिछल् हफ्ते ये शो 5वें नंबर पर था। 

Amitabh Bachchan ने बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची की ऐसे की मदद, बिग बी ने फिर जीता लोगों का दिल

'इंडियाज बेस्ट डांसर'

इस लिस्ट में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' 5वें नंबर पर है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 3 को सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं। ये शो गुम है किसी के प्यार में शो को कड़ी टक्कर दे रहा है। 

  • छठे नंबर पर- गुम है किसी के प्यार में
  • सातवें नंबर पर- राधा मोहन
  • आठवें नंबर पर- कुंडली भाग्य
  • नौंवे नंबर पर - भाग्य लक्ष्मी
  • दसवें नंबर पर- ये है चाहतें 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement