A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar 2 के बाद सनी देओल करेंगे बड़ा धमाका, इस फिल्म में महाराणा प्रताप की भूमिका में आएंगे नजर

Gadar 2 के बाद सनी देओल करेंगे बड़ा धमाका, इस फिल्म में महाराणा प्रताप की भूमिका में आएंगे नजर

Sunny Deol as Maharana Pratap: सनी देओल के फैंस को इन दिनों उनकी आगामी फिल्म 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच एक और धमाकेदार खबर सामने आ रही है।

Sunny Deol- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sunny Deol

Sunny Deol as Maharana Pratap: बॉलीवुड में एक्शन हीरो का नाम लिया जाए तो धर्मेंद्र और फिर उनके बेटे सनी देओल का नाम सबसे पहले आता है। सनी देओल ने बॉलीवुड को कई दमदार फिल्में दी हैं। वहीं इस इतिहास में देश में कई रियल लाइफ हीरो भी हुए हैं। अब फिल्मी एक्शन हीरो और रियल लाइफ एक्शन हीरो गजब का मेल स्क्रीन पर नजर आने वाला है। क्योंकि सनी देओल अब जल्द ही महाराणा प्रताप के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

सनी देओल की एपिक मूवी

जी हां! पहली बार सनी देओल किसी ऐतिहासिक किरदार को निभाने वाले हैं। वह एक फिल्म में महाराणा प्रताप की भूमिका निभाएंगे और फिल्म का निर्देशन विक्की राणावत करेंगे। हम सभी ने महाराणा प्रताप की शौर्यगाथा को पढ़ा है और कई फिल्मों और टीवी शोज में देखा है। तो हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इस महान योद्धा के किरदार में सनी देओल से बेहतर कोई फिट नहीं बैठ सकता। 

अभी नहीं हुआ ऑफिशियल ऐलान 

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय सिनेमा व्यवसाय में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, लेखक और निर्माता विक्की राणावत और सनी देओल के बीच इस फिल्म को लेकर बात चल रही है। बता दें कि अब तक फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। विक्की इसके पहले टीवी शो, विज्ञापनों और डॉक्यूमेंट्री में निर्देशक के रूप में बड़े पैमाने पर काम कर चुके हैं। 

Exclusive: Nawazuddin Siddhiqui बनना चाहते हैं संन्यासी, 'शादी के लड्डू' पर छलका एक्टर का दर्द

कौन थे महाराणा प्रताप 

राजा प्रताप सिंह जिन्हें हम सभी महाराणा प्रताप के नाम से जानते हैं, मेवाड़ के सिसोदिया राजवंश के हिंदू राजपूत सम्राट थे। मुगल साम्राज्य की विस्तारवादी नीतियों का विरोध करने के लिए, उन्होंने अकबर के साथ कई युद्ध किए। उन्हें विशेष रूप से 1576 में हल्दीघाटी के युद्ध के लिए जाना जाता है। इस युद्ध में महाराणा प्रताप को मुख्य रूप से भील जनजाति का सहयोग मिला।

The Kerala Story को लेकर मध्यप्रदेश में हंगामा, उठी टैक्स फ्री करने की मांग! गृहमंत्री ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News