Friday, March 29, 2024
Advertisement

The Kerala Story को लेकर मध्यप्रदेश में हंगामा, उठी टैक्स फ्री करने की मांग! गृहमंत्री ने दिया ये जवाब

MP BJP and Hindu organizations demand film The Kerala Story be made tax free: कहानी केरल की है और हंगामा एमपी में शुरू हो चुका है। क्योंकि भाजपा और हिन्दू संगठनों ने सीएम से मांग की है कि 'द केरल स्टोरी' को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया जाए।

Written By : Anurag Amitabh Edited By : Ritu Tripathi Published on: May 04, 2023 15:08 IST
The Kerala Story - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM The Kerala Story

The Kerala Story: केरल की कॉलेज जाने वाली चार लड़कियों पर बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुकी है। मध्यप्रदेश में भाजपा के साथ-साथ हिंदूवादी संगठनों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने की मांग की है। वहीं हिंदूवादी संगठन संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म का विरोध करने वालों का मुकाबला करने की बात कही है।

मुख्यमंत्री को लिखा टेक्स फ्री की मांग का पत्र 

भाजपा के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने पत्र लिखकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से 'द केरल स्टोरी' को टैक्स फ्री करने के लिए पत्र लिखा है। राहुल कोठारी के पत्र के मुताबिक शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में और उनकी मजबूत इच्छाशक्ति के चलते मध्यप्रदेश बेटियों के सम्मान के मामले में एक अलग स्थान पा चुका है इसी के चलते मध्यप्रदेश लव जिहाद के मामलों से भी सुरक्षित है। इसी विषय को लेकर 'द केरल स्टोरी' फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें लव जिहाद के शिकार होने के चलते उसके हानिकारक परिणामों के बारे में महिलाओं को यह फिल्म संदेश दे रही है ऐसे में इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए।

संस्कृति बचाओ मंच ने दिया साथ 

वहीं संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने भी मुख्यमंत्री से इस फ़िल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करते हुए इस फिल्म का विरोध करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने उनका विरोध किया तो उनका मुस्तैदी से मुकाबला किया जाएगा। चंद्रशेखर तिवारी के मुताबिक कांग्रेसियों द्वारा इस फिल्म का विरोध करना बताता है उनकी मानसिकता तुष्टीकरण की है। वह सिर्फ मुस्लिमों को खुश करने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म में लव जिहाद की जो घटनाएं हुई हैं उनका पर्दाफाश किया गया है और जो लड़की आज तक गायब है उसको दिखाया गया है इस पर कांग्रेसियों को विरोध करने की क्या जरूरत है।

गृह मंत्री ने कहा- कोई प्रस्ताव नहीं मिला 

हालांकि फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात को लेकर जब इंडिया टीवी ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से बात की दोनों ने कहा ऐसा कोई भी प्रस्ताव अब तक सामने नहीं आया है।

Adipurush Trailer: प्रभास के फैंस का इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'आदिपुरुष' का धमाकेदार ट्रेलर

क्या है इस फिल्म में 

40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है।

Vikram Injured: सुपरस्टार विक्रम हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार, टूटी पसलियां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement