Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Vikram Injured: सुपरस्टार विक्रम हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार, टूटी पसलियां

Vikram injured in action sequence: 'पीएस 2' से दुनिया भर में तारीफें पाने वाले साउथ सुपरस्टार चियान विक्रम के साथ एक गंभीर हादसा हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 04, 2023 12:23 IST
Vikram Injured- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vikram Injured

Vikram injured in action sequence: इन दिनों दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन II' का दबदबा चल रहा है। लेकिन अब एक चिंताजनक वाली खबर सामने आई है, फिल्म में युवराज अदिता करिकलन की भूमिका निभाने वाले साउथ सुपरस्टार चियान उर्फ विक्रम के साथ बड़ा हादसा हो गया है। वह अपनी आगामी फिल्म 'थंगलान' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। 

एक्शन सीन के दौरान टूटी पसलियां 

फिल्म 'पीएस 2' की सफलता को एंजॉय करने की बजाय विक्रम ने तुरंत ही अपनी आगामी बिग बजट फिल्म 'थंगलान' की शूटिंग शुरू कर दी थी। लोगों को विक्रम की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन गुरुवार को विक्रम के मैनेजर ने जानकारी दी है कि फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान हादसे में विक्रम को खतरनाक चोट लगी है। जिसमें उनकी पसली टूट गई है। 

जानिए कैसी है अब विक्रम की सेहत 

आपको बता दें कि हाल ही में विक्रम को 'पोन्नियिन सेल्वन 1-2' में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट लीड रोल में देखा गया। वह चोल युवराज अदिता करिकलन की भूमिका में खूब पसंद किए जा रहे हैं। अब विक्रम के मैनेजर ने बताा है कि विक्रम को डॉक्टर्स ने फिलहाल उन्हें शूटिंग से ब्रेक लेकर आराम करने की सलाह दी है, इसलिए वह आराम कर रहे हैं। 

'द केरला स्टोरी' के खिलाफ मुस्लिम संगठन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नया फैसला

'थंगलान' में दिखेगी कोलार गोल्ड माइन्स की कहानी 

जिस फिल्म की शूटिंग में विक्रम बिजी थे उसका नाम 'थंगलान' है, इस फिल्म के निर्देशक पी. रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 19वीं शताब्दी की शुरुआत में खनन क्षेत्रों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। एक बार फिर दर्शकों को कोलार गोल्ड माइन्स से जुड़ी कहानी देखने को मिलेगी। यह वही माइन्स हैं जो सुपरहिट फिल्म 'KGF 1' और  'KGF 2' में दिखाई गई हैं। 

Adipurush Trailer: प्रभास के फैंस का इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'आदिपुरुष' का धमाकेदार ट्रेलर

Sheezan Khan पर इस बात को लेकर फिर भड़कीं Tunisha Sharma की मां, जानें पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement