Friday, April 26, 2024
Advertisement

Adipurush Trailer: प्रभास के फैंस का इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगा फिल्म 'आदिपुरुष' का धमाकेदार ट्रेलर

अक्टूबर 2022 में 'आदिपुरुष' के पहले टीजर के बाद से फिल्म विवादों में फंस गई थी, लेकिन इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 04, 2023 11:43 IST
Adipurush Trailer release on this date prabhas saif ali khan and kriti sanon starrer film- India TV Hindi
Image Source : ADIPURUSH Adipurush Trailer

Adipurush Trailer: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के पहले टीजर और पोस्टर के बाद से ही मूवी चर्चा का विषय बना हुआ। प्प्रभास, सैफ अली खान और कृति सनोन अभिनीत निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है। जब से इसका टीजर रिलीज हुआ है, तब से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके पहले फिल्म के ट्रेलर को लेकर नया अपडेट आया है। 

ट्रेलर की रिलीज डेट -

फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर 9 मई को रिलीज होगा। रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान, ओम राउत और भूषण कुमार 9 मई 2023 को मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज करेंगे। कहा जा रहा है ये ट्रेलर लगभग 3 मिनट लंबा होगा। ट्रेलर जो दर्शकों को रामायण की दुनिया दिखाएगा। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टीम आदिपुरुष ने 8 मई को हैदराबाद में प्रभास के प्रशंसकों के लिए फिल्म के ट्रेलर को विशेष रूप से दिखाने का फैसला किया है, 9 मई को दुनिया भर में रिलीज करने से पहले ये ट्रेलर हैदराबाद में रिलीज होगा। रिपोर्ट के अनुसार, ''हैदराबाद में प्रशंसकों के लिए 3डी स्क्रीनिंग होने जा रही है। 

फिल्म की आलोचना -
फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर ने अक्टूबर 2022 में विवाद खड़ा कर दिया था, जब फिल्म ने अपना पहला टीजर रिलीज किया था। इस फिल्म की सोशल मीडिया काफी आलोचना की गई थी। सैफ द्वारा निभाई गई लंकेश के रोल के लिए निंदा की गई थी। राउत ने एक इंटरव्यू में कहा, "पांच-छह महीने हमारे फिल्म के लिए बहुत महत्वपूर्ण था। हमने अपने विजुअल इफेक्ट्स स्टूडियो को अपना काम बेहतर बनाने के लिए वह समय दिया। चुनौतियां हमेशा होती हैं, लेकिन यह केवल हमारे सिनेमा को और बेहतर बनाएगी।''

फिल्म की रिलीज डेट -
प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' अब 16 जून को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। 

ये भी पढ़ें-

'द केरला स्टोरी' के खिलाफ मुस्लिम संगठन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नया फैसला

Ileana D Cruz ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, बच्चे पर प्यार लुटाते दिखीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Sheezan Khan पर इस बात को लेकर फिर भड़कीं Tunisha Sharma की मां, जानें पूरा मामला

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement