Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ileana D Cruz ने पहली बार दिखाया बेबी बंप, बच्चे पर प्यार लुटाते दिखीं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

Ileana D Cruz: एक्ट्रेस कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में इलियाना डिक्रूज ने अपना फुल बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 04, 2023 8:48 IST
Ileana D Cruz showed baby bump for the first time after pregnancy announcement actress was seen show- India TV Hindi
Image Source : ILEANA D CRUZ Ileana D Cruz

Ileana D Cruz Showed Baby Bump First Time: इलियाना डिक्रूज ने गुरुवार रात को अपना एक स्पेशल वीडियो शेयर जिसमें उनका पेट डॉग भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख अपको भी बहुत खुशी होने वाली है। ये वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फेज की झलक दिखाई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने हाथ में एक कप लिया हुआ है और बेड पर आराम करती दिख रही है।

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट -

बता दें कि पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करके सभी को चौंका दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की कुछ झलकियां शेयर की है। वहीं अब एक्ट्रेस ने पहली बार इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो शेयर किया हैं। आखिरकार एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप की झलक दिखा दी है।

वीडियो कैप्शन -
वीडियो को शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा, 'लाइफ लेटली'। इलियाना ने सोते हुए अपने पेट डॉग की एक तस्वीर भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया "इन्हें देखों, यह आरामदायक है?'' 

Ileana D Cruz showed baby bump for the first time after pregnancy announcement

Image Source : ILEANA D CRUZ
Ileana D Cruz

सवालों का कोई जवाब नहीं  -
जैसे ही इलियाना ने ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया फैंस कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों के सवाल आज भी यही हैं जो प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के समय था, बिना शादी मां कैसे बन गए? बच्चे के पिता कौन है? क्या अपने सीक्रेट वेडिंग? पर अभी तक फैंस को इन सवालों का कोई जवाब नहीं मिल पाया है। देखते हैं इन सवालों के जवाब कब तक लोगों को मिलेगे। 

बातों को प्राइवेट रखना पंसद करती हैं -
इंस्टा स्टोरी पर इलियाना ने अपनी बहन द्वारा बनाए गए ब्लैक फॉरेस्ट केक की तस्वीरें भी कुछ दिनों पहले शेयर की थी। इलियाना ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जल्द आ रहा है। आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती, मेरी नन्ही जान।" हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया। इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कोई बात नहीं करती हैं, वह अपनी लाइफ की बातों को प्राइवेट रखना पंसद करती हैं। 

ये भी पढ़ें-

Sheezan Khan पर इस बात को लेकर फिर भड़कीं Tunisha Sharma की मां, जानें पूरा मामला

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के बाद अब मंजरी को लगेगा झटका, आरोही और रूही करेगी तमाशा

Salman Khan की इस करीबी का हुआ निधन, जानें देर रात सोशल मीडिया पर किसे दी श्रद्धांजलि

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement