Monday, April 29, 2024
Advertisement

Exclusive: Nawazuddin Siddhiqui बनना चाहते हैं संन्यासी, 'शादी के लड्डू' पर छलका एक्टर का दर्द

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में बताया है कि वह संन्यासी बनना चाहते हैं। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर भी बात की।

Written By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Ritu Tripathi Updated on: May 04, 2023 16:39 IST
Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही रोमकॉम फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं और जी जान से प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बीते दिनों वह अपने पारिवारिक विवाद के कारण सुर्खियों में रहे। उनकी पत्नी और उनके भाई ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद इंडिया टीवी से हुई खास बातचीत में उन्होंने कहा है कि वह संन्यासी बनना चाहते हैं। बॉलीवुड स्टार का यह बयान काफी चौंकाने वाला है। जानिए एक्टर ने क्या कहा...

नवाज का छलका दर्द 

बीते दिनों चले पारिवारिक विवाद और उसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बारे में हुई बातों के बाद अब नवाजुद्दीन का दर्द झलका है। उन्होंने कहा, "आदमी अपने लिए तो ज़िंदगी भर वकालत करते रहता है और दूसरे कि लिए जज बन जाता है उसको जजमेंट दे देता है। मैं मॉन्क (संन्यासी) बनना चाहता हूं।" उन्होंने बताया कि उन्होंने लाइफ में कई चीजों के लिए जुगाड़ किया लेकिन अब वह चाहते हैं कि सब ठीक हो। वह बोले, "मैं एक्टर ना होता तो मे MONK होता। मैं शायद चला भी जाऊं आपको पता चलेगा न्यूज़ आयेगी। मुझे बड़ा अच्छा लगता है अकेले बैठ के सोचना ऐसी जगहों पे... । मैं लिखता नहीं हूं बस एक्ट करता हूं। मैं हर जगह खुश रहता हूं। अगर मेरे एक्सपीरियंस का कुछ अंश एक्ज़ेक्यूट हो जाये तो में बहुत खुशनसीब हूं।"

कैसा होता है शादी का लड्डू?

आगामी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को लेकर बात करते हुए नवाज ने कहा, "हमें स्ट्रेट दिखाया है शादी के जो लड्डू होते हैं वो टॉरचर के होते हैं। हम फ़िल्म में सब जुगाड़ करते हैं... शादी का डिस अरेंजमेंट करना है अरेंजमेंट करना है, हमारे पास हर चीज का जुगाड़ है। लाइफ में बहुत सारी चीज के लिये छोटे छोटे जुगाड़ किए। मगर बड़े चीज कि लिये कोई जुगाड़ नहीं वहां बस होनेस्टी और मेहनत चलती है।

Vikram Injured: सुपरस्टार विक्रम हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार, टूटी पसलियां

नवाज क्यों नहीं करते कॉमेडी 

अपने कॉमेडी रोल की कमी को लेकर एक्टर ने कहा, "कॉमेडी में जैसे मैं था राजपाल है विजय राज था हमलोगों का बहुत लंबचौड़ा ग्रुप था जहां बातें बड़ी होती थी, चुटकुले बाजी होती थी, अब मेरा फेस देख के तो लोगों को कॉमेडियन लगेगा नहीं, तो में थोड़ा उस तरह के रोल करता था राजपाल तो बॉडी से ही कॉमेडी लगता था। मैंने 75-100 के आसपास कॉमेडीज़ ही की है। अब यहां इंटेंस रोल करता हूं।

The Kerala Story को लेकर मध्यप्रदेश में हंगामा, उठी टैक्स फ्री करने की मांग! गृहमंत्री ने दिया ये जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement