A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी कौशल और नीतू कपूर फीचर फिल्म में साथ आएंगे नज़र, मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते पर बेस्ड होगी फिल्म

सनी कौशल और नीतू कपूर फीचर फिल्म में साथ आएंगे नज़र, मां-बेटे के खूबसूरत रिश्ते पर बेस्ड होगी फिल्म

सनी कौशल (Sunny Kaushal) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जल्द ही एक साथ नज़र आने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब ये दो सितारे एक साथ काम करने जा रहे हैं।

Sunny Kaushal And Neetu Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - SUNNY KAUSHAL Sunny Kaushal And Neetu Kapoor

Highlights

  • सनी कौशल और नीतू कपूर फीचर फिल्म में साथ आएंगे नज़र
  • मां-बेटे की कहानी पर बेस्ड होगी फीचर फिल्म

बॉलीवुड के यंग एक्टर सनी कौशल  (Sunny Kaushal) जल्द ही  दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर के साथ लायंसगेट इंडिया स्टूडियोज की पहली फीचर फिल्म में नज़र आने वाले हैं। सनी कौशल के साथ इस फिल्म श्रद्धा श्रीनाथ भी नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी एक मां और उसके बेटे के बीच के खूबसूरत और भरोसेमंद रिश्ते पर बेस्ड है। फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी है।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर नीतू कपूर ने कहना है कि, "जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे बहुत पसंद आई। यह आम मां-बेटे की कहानी से आगे निकल जाती है और एक अलग पक्ष की खोज करती है।"

वहीं सनी कौशल ने कहा, "जिस पल मैंने कहानी पढ़ी, मुझे पता था कि यह एक विशेष फिल्म है, जिसका मुझे सिर्फ एक हिस्सा बनना है! यह सभी माताओं, उनकी इच्छाओं और उनके बलिदानों के लिए है!" बता दें - इस फिल्म को मिलिंद धैमाडे डायरेक्ट करेंगे। वहीं अभी तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस अनटाइटल्ड फिल्म में परिवार के रिश्ते और महत्व को बारिकी के साथ दिखाने की कोशिश की जाएगी। 

एक्ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ ने कहा, "मुझे इसे पढ़ते हुए बहुत अच्छा लगा, हम सभी सस्पेंस, डार्क, थ्रीलर जैसी फिल्में देखने में काफी बिज़ी हो गए हैं। ऐसे में ये फिल्म रिश्तों और सादगी के ओर सभी का ध्यान खींचेगी।  वर्क फ्रंट की बात करें तो - सनी कौशल (Sunny Kaushal) जल्द ही आगामी सस्पेंस थ्रिलर 'चोर निकल के भागा' (Chor Nikal Ke Bhaga) में यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े

Chup Official Trailer: फिल्म क्रिटिक्स को मारने वाले सीरियल किलर को देख होंगे रोंगटे खड़े, दमदार है ट्रेलर

Sushmita Sen Relationship: सुष्मिता सेन और ललित मोदी का हुआ Breakup? ललित मोदी ने दिए ये संकेत

Kartik Aaryan के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, 'आशिकी 3' में नज़र आएंगे एक्टर

 

Latest Bollywood News