A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'थुनिवु' की रिलीज का जश्न मना रहा था सुपरस्टार अजीत कुमार का फैन, लगाई ऐसी जंप कि हो गई मौत

'थुनिवु' की रिलीज का जश्न मना रहा था सुपरस्टार अजीत कुमार का फैन, लगाई ऐसी जंप कि हो गई मौत

Thunivu: अजीत कुमार की फिल्म 'थुनिवु' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर अजीत के फैंस काफी जश्न मनाते दिखे। जिनमें से एक की मौत हो गई है।

ajith kumar fan died- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ajith kumar fan died

नई दिल्ली: तमिल फिल्म स्टार अजीत कुमार की फिल्म 'थुनिवु' की रिलीज का जश्न मना रहा 19 वर्षीय युवक चेन्नई के रोहिणी थिएटर के पास एक टैंकर लॉरी के ऊपर से गिर गया और उसकी मौत हो गई। भरत कुमार के रूप में पहचाने जाने वाला युवक अपने कई दोस्तों के साथ एक टैंकर लॉरी पर चढ़ गया और तमिल सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म 'थुनिवु' की रिलीज का जश्न मनाने लगा। उत्साह से भरी फैंस की भीड़ पूनमल्ले हाईवे रोड पर खड़े कई टैंकर लॉरी और अन्य वाहनों के ऊपर चढ़ गई।

दोस्तों के साथ एक टैंकर लॉरी के ऊपर डांस करते समय, भरत अपना संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया। उनके दोस्त और अन्य लोग उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए, लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

अजित कुमार की 'थुनिवु' और विजय की 'वारिसु' बुधवार को पर्दे पर रिलीज हुई। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान दोनों सुपरस्टार्स के फैंस आपस में भिड़ गए, जिन्हें शांत कराने के लिए पुलिस को फैंस पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

RRR स्टार राम चरण अपने साथ लेकर सोएंगे गोल्डन ग्लोब्स की ट्रॉफी! अवॉर्ड को लेकर हुए इमोशनल

फिल्म 'थुनिवु' बुधवार को रात 1 बजे देश-विदेश के कई सिनेमाघरों में रिलीज हुई और प्रशंसकों के बीच इसकी धूम मच गई। तमिल उद्योग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि रविवार तक फिल्म की बुकिंग फुल हो चुकी है। तमिलनाडु के सबसे बड़े त्योहार पोंगल के साथ, तमिल फिल्म उद्योग के दो सुपरस्टार्स की फिल्मों की रिलीज ने उद्योग में रुचि पैदा कर दी है।

अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस में थिएटर के बाहर हुई मारपीट, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Latest Bollywood News