Saturday, May 04, 2024
Advertisement

RRR स्टार राम चरण अपने साथ लेकर सोएंगे गोल्डन ग्लोब्स की ट्रॉफी! अवॉर्ड को लेकर हुए इमोशनल

Golden Globes 2023: भारतीय फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब्स मिला है। जिसके बाद सुपरस्टार राम चरण इस ट्रॉफी को अपने साथ लेकर सोने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 11, 2023 15:05 IST
Ram Charan, RRR- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ram Charan, RRR

Ram Charan on Golden Globes trophy: 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' को गोल्डन ग्लोब्स मिलना पूरे देश के लिए गर्व की बात है। इस फिल्म को जहां बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार मिला वहीं फिल्म अब दुनिया भर में सफलता के नए कीर्तिमान रच रही है। इस सफलता पर फिल्म लवर्स के साथ इस फिल्म के स्टार्स भी काफी इमोशनल हो रहे हैं। लॉस एंजलिस में मीडिया से बात करते हुए राम चरण ने कहा है कि वह अब इस ट्रॉफी के साथ सोना चाहते हैं। 

जी हां! हॉलीवुड रिपोर्टर नाम के मीडिया हाउस से बात करते हुए राम चरण काफी इमोशनल हो गए। जब उनसे पूछा गया कि वह इस ट्रॉफी को कहां रखना चाहते हैं तो वह तुरंत बोले के मैं इसे लेकर सोने वाला हूं। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम ने भारतीय परिधान पहनकर दुनिया के सामने देश को गौरवांन्वित किया। 

मारवल सुपरहीरो बनने की है तमन्ना 

इस बातचीत में 'वैरायटी' के मार्क मल्किन ने राम चरण से पूछा कि क्या वह मार्वल सुपरहीरो बनना चाहेंगे, तो 'आरआरआर' के नायक ने तुरंत जवाब दिया, "बिल्कुल। क्यों नहीं?" और जब उनसे उनके पसंदीदा मार्वल सुपर हीरो के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बिना ज्यादा सोचे समझे कहा, 'टोनी स्टार्क।' वह आयरन मैन फ्रेंचाइजी में रॉबर्ट डाउनी जूनियर के किरदार का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने कहा, "हमारे पास भारत में भी कुछ अद्भुत सुपरहीरो हैं। क्या होगा यदि आप हमारे नायकों में से एक को यहां आमंत्रित करें?" विशेष रूप से 'नाटू नाटू' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरे घुटने आज भी इसके बारे में बात करते हुए लड़खड़ाते हैं। यह एक प्यारा टॉर्चर था और देखो यह हमें कहां ले आया है।"

राजामौली हैं सख्त डायरेक्टर 

क्या भयानक एक्शन सीन के दौरान 'आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली उन पर सख्त थे? इस सवाल के जवाब में राजामौली ने कहा, "मैंने बच्चों की तरह उनका ख्याल रखा। कभी किसी को चोट नहीं आई।" इस पर राम चरण ने हंसते हुए कहा, "उसने बच्चों की तरह पीटा भी है।" इंटरनेशन अवॉर्ड्स की दौड़ में 'आरआरआर' को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया पर, राजामौली ने कहा, "यह मुझे विनम्र करता है कि मुझे इतने सारे लोगों से प्यार मिलता है।"

अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस में थिएटर के बाहर हुई मारपीट, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

जूनियर एनटीआर भी हुए इमोशनल 

उसी भावना में, एनटीआर जूनियर ने एक अन्य रेड कार्पेट साक्षात्कार में 'वैरायटी' को बताया था, "हमें लगा कि हमारे पास एक विजेता है, लेकिन यह एक विजेता से अधिक निकला, आप ऐसा होने की उम्मीद नहीं करते हैं।" इससे पहले, अभिनेता ने ट्वीट किया था, "बधाई हो सरजी आपके सुयोग्य गोल्डनग्लोब्स पुरस्कार के लिए! मैंने अपने पूरे करियर में कई गानों पर डांस किया है, लेकिन नाटू नाटू हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।"

Rakhi Sawant Wedding: राखी सावंत ने दोबारा कर ली शादी! हाथों में मेहंदी रचाई और बनी बॉयफ्रेंड आदिल की बेगम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement