Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अजित कुमार और थलपति विजय के फैंस में थिएटर के बाहर हुई झड़प, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

Ajith Kumar and Thalapathy Vijay Fans: आज साउथ सिनेमा की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, 'थुनिवु' और 'वरिसु' जिसके चलते थिएटर के बाहर सुपरस्टार्स थलपति विजय और अजित कुमार के फैंस में झटप हो गई।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: January 11, 2023 13:35 IST
Ajith Kumar, Thalapathy Vijay, Varisu, Thunivu,- India TV Hindi
Image Source : IANS Ajith Kumar, Thalapathy Vijay

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है, क्योंकि आज 11 जनवरी बुधवार को दो सुपरस्टार्स की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। एक थलपति विजय की फिल्म 'वरिसु' और दूसरी अजित कुमार की फिल्म 'थुनिवु'। दोनों को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह है। लेकिन इस उत्साह में दोनों के फैंस थिएटर के बाहर आपस में झगड़ पड़े। बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस को लाड़ीचार्ज करके भीड़ को काबू करना पड़ा। 

पोस्टर फाड़े और बेकाबू हुए फैंस 

जी हां! थलपति विजय और अजित कुमार के फैंस आपस में भिड़ गए और एक दूसरे की फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। अजित के फैंस विजय की 'वरिसु' के पोस्टर फाड़ने लगे, तो वहीं विजय के फैंस अजीत की 'थुनिवु' के पोस्टर हटाने लगे। स्थिति पर काबू पाने के लिए ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने बुधवार तड़के फैंस पर लाठीचार्ज किया।

Mahekk Chahal Health Update: सीने में दर्द के बाद आईसीयू में भर्ती थीं महक चहल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

पहले भी हुआ था दोनों स्टार्स की फिल्मों में क्लैश 

दोनों फिल्में बुधवार सुबह रिलीज हुईं और राज्य भर के सभी सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखी गई। चेन्नई में पुलिस ने कुछ उपद्रवी लोगों को हिरासत में भी लिया है। इससे पहले 2014 में, विजय और अजीत की फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई थी, जिसमें अजित की 'वीरम' विजय की 'जिल' से टकरा गई थी। दोनों सुपरस्टार्स नौ साल बाद आमने-सामने हैं, इसलिए फैंस अपने पसंदीदा सितारों की फिल्मों की रिलीजिंग को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि, तमिलनाडु सरकार ने सितारों के बड़े कट-आउट के कारण किसी भी दूध अभिषेक पर सख्ती से प्रतिबंध लगा दिया है।

Shah Rukh Khan और हुंडई के रिश्ते को हुए 15 साल पूरे, Auto Expo 2023 में लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार

पुलिस की है कड़ी निगरानी 

इस बीच, तमिलनाडु सरकार ने पोंगल उत्सव समाप्त होने तक सुबह 4 बजे और 5 बजे फिल्मों की रिलीजिंग को रद्द कर दिया है। राज्य के सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर भारी भीड़ देखी जा रही है। 15 जनवरी से 18 जनवरी के बीच होने वाले पोंगल त्योहार के साथ, मूवी शो के दौरान किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस विभाग राज्य भर में कड़ी निगरानी रख रहा है।

'Pathaan' के मेकर्स ने Shah Rukh Khan के फैंस को दिया धोखा! डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने छिपाई ये बड़ी बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement