Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Mahekk Chahal Health Update: सीने में दर्द के बाद आईसीयू में भर्ती थीं महक चहल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

'नागिन 6' फेम एक्ट्रेस Mahekk Chahal निमोनिया की शिकार हो गई थीं। महक की तबीयत इतनी बिगड़ गई थी की उन्हें आईसीयू में एडमिट होना पड़ा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 11, 2023 10:17 IST
Mahekk Chahal Health Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MAHECKCHAHAL Mahekk Chahal Health Update

एकता कपूर के सुपरहिट शो 'नागिन 6' फेम एक्ट्रेस Mahekk Chahal पिछले 8 दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थीं। हालांकि अब महक चहल के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं, एक्ट्रेस अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए महल चहल ने बताया कि वह अब घर आ चुकी हैं और आराम कर रही हैं। Mahekk Chahal ने फैंस को उनके लिए दुआ करने के लिए धन्यवाद कहा है। जानकारी के मुताबिक, महक चहल की तबीयत इतनी खराब थी कि वह वेंटीलेटर पर थीं। इसके बाद उन्होंने तीन-चार दिन आईसीयू में बिताए।

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023 Live Updates: आरआरआर के 'नाटू नाटू' को मिला बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

सोशल मीडिया पर महक चहल ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए पोस्ट में लिखा, 'मैं हाल ही में निमोनिया से उबरी हूं, फिलहाल काफी बेहतर महसूस कर रही हूं और घर पर आराम कर रही हूं। मुझे अपने सभी शुभचिंतकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहिए। आपके विचारों और प्रार्थनाओं ने मुझे इस समय से निकाल दिया है। मुझे बस अपनी तरफ से परिवार के साथ रिजुविनेट करने के लिए कुछ समय चाहिए और फिर आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आ जाऊंगी। महक के इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।

TRP LIST: 'अनुपमा' के ट्विस्ट से लोगों को नहीं आया मजा, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

एक मीडिया हाउस से बातचीत में महक ने बताया कि वह 2 जनवरी को बेहोश हो गई थीं। महक को सीने में दर्द हुआ था और सांस नहीं ले पा रही थीं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में भर्ती होने के बाद सीटी स्कैन में पता चला कि उनके दोनों फेफड़ों में इनफेक्शन था। बता दें कि टेलीविजन के पॉपुलर शो 'नागिन 6' में महक चहल के अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। महक रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' और सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Big Boss 10 january: Shalin Bhanot के कुंडली में ये बड़ा दोष, जानकर Salman Khan भी रह जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement