Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan और हुंडई के रिश्ते को हुए 15 साल पूरे, Auto Expo 2023 में लॉन्च की इलेक्ट्रिक कार

शाहरुख खान आज दिल्ली में Auto Expo 2023 में पहुंचे हैं। हाल ही में सुपरस्टार की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 11, 2023 12:58 IST
Shah Rukh Khan in auto expo 2023- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shah Rukh Khan in auto expo 2023

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की सिनेमा के ही नहीं कमर्शियल के भी मैगास्टार हैं। वह बीते 25 साल से हुंडई के ब्रांड एम्बेस्डर हैं। कार कंपनी से इस लंबी रिलेशनशिप को प्रूव करने के लिए वह बुधवार को NCR में चल रहे ऑटो एक्पो में पहुंचे जहां उन्होंने हुंडई की नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की। 

तीन साल बाद हो रहा एक्सपो  

आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण अब तीन साल बाद यह बड़ा इवेंट हो रहा है। आज ऑटो एक्सपो की शुरुआत हो गई है। नोएडा के एक्सपो मार्ट में चल रहे इस इवेंट की शुरुआत में ही शाहरुख का पहुंचना लोगों के लिए काफी खास लग रहा है। यहां पर शाहरुख ने कार लवर्स और अपने फैंस से अपने दिल की बात भी कही। 

RRR की स्क्रीनिंग के बाद लॉस एंजिल्स में दिखी फैंस की दीवानगी, देखिए वीडियो

अपने साथ ले जाना चाहते हैं कार

इस मौके पर शाहरुख ने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह इस कार को मुफ्त में घर ले जाना चाहते हैं। वह बोले, "जब भी मैं दिल्ली आऊं ये नई गाड़ी लॉन्च करने, तो ये गाड़ी फ्री में मैं घर लेकर जाऊं.." आपको बता दें कि हुंडई और शाहरुख खान का रिश्ता 25 साल से भी ज्यादा पुराना है। हमारे देश में ऐसे कम ही सेलेब्स हैं जो किसी ब्रांड से इतने साल तक जुडे़ रहे हों। 

Golden Globe Awards 2023: 'House Of Dragon' को मिला बेस्ट ड्रामा सीरीज, तो 'नाटू नाटू' को मिला बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

25 जनवरी रिलीज होगी फिल्म 'पठान' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर कल ही रिलीज किया गया है। ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Mahekk Chahal Health Update: सीने में दर्द के बाद आईसीयू में भर्ती थीं महक चहल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement