A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया अपना दर्द, लिखा- खुश रहने के लिए....

रोहमन शॉल से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने बयां किया अपना दर्द, लिखा- खुश रहने के लिए....

ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Rohman Shawl and Sushmita Sen- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SUSHMITASEN47 Rohman Shawl and Sushmita Sen  

Highlights

  • सुष्मिता पिछले काफी समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं।
  • उन्हें पहली बार 2018 में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में साथ देखा गया था।

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में घोषणा की कि वह अपने बॉयफ्रेंड मॉडल रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थीं। सुष्मिता और रोहमन का ब्रेकअप होने के बाद कई फैंस का दिल टूट गया था। 

अब ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जीवित रहने के लिए जोखिम लें। खुश रहने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है, जोखिम लेने के लिए हिम्मत चाहिए होती है। मेरा विश्वास करो आप लोगों में हिम्मत है। आईलवयू #duggadugga'

एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं साथ ही अलग-अलग  रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा - आप शानदार हो। मैं एक भाग्यशाली व्यक्ति हूं क्योंकि आप मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और क्योंकि आप जीवन में मेरी प्रेरणा और आदर्श हैं। आई लव यू। एक अन्य फैन ने लिखा - दुनिया में सबसे खूबसूरत हो आप। इसके अलावे भी कई लोगों ने कमेंट किया है। 

23 दिसंबर को ब्रेकअप की घोषणा करते हुए को सुष्मिता सेन ने अपनी और रोहमन की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, 'हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे। रिश्ता बहुत पुराना था, प्यार हमेशा रहेगा। वहीं रोहमन ने सुष्मिता के इस पोस्ट को दोबारा शेयर की थी। सुष्मिता पिछले काफी समय से रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में थीं। उन्हें पहली बार 2018 में शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में साथ देखा गया था। 

सुष्मिता की वर्क फ्रॉट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में वेब सीरीज आर्या सीजन 2 में नजर आईं थीं।  46 वर्षीय सेन, आर्य सरीन की भूमिका निभा रही है, जो एक माँ है जो अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों के दुश्मनों से जूझ रही है। दर्शकों ने सुष्मिता की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।

सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर किया कन्फर्म

 साल 2022 में अली फजल के नाम की मेहंदी रचाएंगी ऋचा चड्ढा?

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ खास अंदाज में मनाया क्रिसमस, तस्वीरें आई सामने

 

Latest Bollywood News