Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ खास अंदाज में मनाया क्रिसमस, तस्वीरें आई सामने

आलिया भट्ट ने क्रिसमस से एक दिन पहले अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ अपने घर पर डिनर पार्टी रखा। इस गेट टू गैदर पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर भी शामिल हुईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 25, 2021 21:42 IST
christmas celebrations- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHAHEENB / NEETU54 christmas celebrations

Highlights

  • पार्टी के लिए आलिया ने शानदार स्ट्रैपलेस रेड ड्रेस पहनी थी जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थीं।
  • वहीं रणबीर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेज़र और जींस पहने नजर आए।

पूरे देश में क्रिसमस पर्व मनाया जा रहा है। इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने क्रिसमस के एक दिन पहले अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ अपने घर पर डिनर पार्टी रखी। इस गेट-टू-गैदर पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर भी शामिल हुईं। इसके अलावा फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी भी शामिल हुए, जिन्होंने आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन किया है। आलिया की बहन शाहीन भट्ट और साथ ही नीतू ने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। 

पार्टी के लिए आलिया ने शानदार स्ट्रैपलेस रेड ड्रेस पहनी थी जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं रणबीर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर और जींस पहने नजर आए। इसके अलावा नीतू कपूर ब्लैक ड्रेस में नजर आईं। इस पार्टी डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

christmas celebrations

Image Source : INSTAGRAM/ NEETU54
christmas celebrations

 नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया और अयान मुखर्जी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - 'मेरे खूबसूरत लोग।' साथ ही नीतू ने रणबीर के साथ एक सेल्फी वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं। 

आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गेट-टू-गैदर की तस्वीरें शेयर की हैं। जहां आलिया रेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनकी बहन शाहीन ग्रीन और मां सोनी राजदान क्रीम कलर की ड्रेस में नजर आईं। 

christmas celebrations

Image Source : INSTAGRAM/ SHAHEENB
christmas celebrations  

christmas celebrations

Image Source : NSTAGRAM/ SHAHEENB
christmas celebrations

आपको बता दें, आलिया और रणबीर काफी लंबे से डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों फैमिली गेट टू गैदर में दिखाई देते हैं। 

आलिया और रणबीर की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो दोनों जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। 

सनी लियोनी के सॉन्ग 'मधुबन में राधिका' को लेकर मचा बवाल, वृंदावन के संत बोले - किया जाए बैन वर्ना खटखटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

Spider-Man: No Way Home दुनियाभर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी  

83 Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह स्टारर फिल्म को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement