Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 15 : सलमान खान ने 'आरआरआर' टीम के साथ मनाया प्री बर्थडे बैश

अपकमिंग एपिसोड में सलमान अपना बर्थडे पहले सेलिब्रेट करेंगे। अभिनेता आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म 'आरआरआर' के प्रचार के लिए सेट पर पहुंचेंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 25, 2021 18:35 IST
 Salman Khan celebrates pre birthday bash with team 'RRR' - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@AAVISHHKAR Salman Khan celebrates pre birthday bash with team 'RRR' 

Highlights

  • सलमान को भी घरवालों के साथ थिरकते हुए देखा गया और यहां तक कि उन्होंने अपने हुक स्टेप्स भी किए।
  • घरवाले सलमान के सुपरहिट गानों पर एक दमदार परफॉर्मेंस देते हैं, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोमवार को 56 साल के होने वाले हैं और उन्होंने 'बिग बॉस 15' के सेट पर आगामी अखिल भारतीय महाकाव्य 'आरआरआर' की टीम के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। अपकमिंग एपिसोड में सलमान अपना बर्थडे पहले सेलिब्रेट करेंगे। अभिनेता आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म 'आरआरआर' के प्रचार के लिए सेट पर पहुंचेंगे।

आलिया ने इस मौके का फायदा उठाते हुए सलमान को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने खुद दर्शकों का अभिवादन करते हुए एपिसोड की शुरूआत की और लाइव बैंड के साथ उनके लिए जन्मदिन गीत गाकर सलमान का स्वागत किया। समारोह और मनोरंजन को बढ़ाने के लिए, सलमान ने फिल्म निर्माता राजामौली, अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण को आलिया से जुड़ने के लिए मंच पर आमंत्रित किया।

सलमान के दिन को और भी खास बनाने के लिए आलिया उन्हें बताती है कि प्रतियोगियों के पास उनके लिए एक सरप्राइज है। जैसा कि वे सभी 'मीटीवी' के माध्यम से प्रतियोगियों से मिलते हैं। घरवाले सलमान के सुपरहिट गानों पर एक दमदार परफॉर्मेंस देते हैं, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

सलमान को भी घरवालों के साथ थिरकते हुए देखा गया और यहां तक कि उन्होंने अपने हुक स्टेप्स भी किए। एक पॉजिटिव नोट पर समारोह का समापन करते हुए, राजामौली, सलमान के लिए केक लेकर आए, उन्होंने इसे कलाकारों की ओर से एक छोटा सा उपहार बताया।सलमान ने 'आरआरआर' के कलाकारों को धन्यवाद दिया और उनके साथ-साथ घर के सदस्यों के साथ केक काट कर मस्ती की।

इनपुट आईएएनएस

नोरा फतेही ने रियलिटी शो में एक प्रतियोगी के रूप में अपने शुरूआती दिनों को याद किया

Balika Vadhu 2: शिवांगी जोशी ने मोहसिन खान संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- दर्द होता है जब....

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई से लड़ाई में देवोलीना को मिला भाई का साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement