Bigg Boss 15: राजीव अदतिया और रितेश पर लटक रही है एलिमिनेशन की तलवार, कौन होगा बाहर

 अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2021 14:39 IST
Bigg Boss 15- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 15

Highlights

  • । पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि राखी रितेश के साथ तीखी बहस करती हैं।
  • रितेश और राजीव दोनों इन दिनों चर्चा में हैं।

 

मुंबई: 'बिग बॉस 15' के घर को लेकर चर्चा यह है कि राजीव अदतिया और राखी सावंत के पति रितेश को बेदखल किया जा रहा है क्योंकि उन्हें पर्याप्त लोकप्रिय वोट नहीं मिले हैं। बेशक, चैनल ने इस आशय की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन पिछले अनुभव से पता चला है कि चर्चा कभी गलत साबित नहीं होती है।

रितेश और राजीव दोनों इन दिनों चर्चा में हैं। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि राखी रितेश के साथ तीखी बहस करती हैं। उन्होंने तेजस्वी प्रकाश से यहां तक कह दिया कि उसका पति उस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है और यहां तक कि अपने सामान्य मेलोड्रामैटिक अंदाज में उस पर अवैध संबंध रखने का आरोप भी लगाया।

टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान शमिता का राजीव से कुछ मतभेद हो गया था। अफसाना खान को निकाले जाने के दौरान राजीव उस समय सुर्खियों में थे, जब उन्होंने वॉशरूम में रहने के दौरान उन पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दरअसल अफसाना ने राजीव के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी थी।

अभिजीत बिचुकले, जो हाल ही में बहुत ध्यान आकर्षित कर रहे हैं उन्हें भी डेंजर जोन में कहा जा रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि बहुप्रतीक्षित वीकेंड का वार एपिसोड में निश्चित रूप से राजीव और रितेश पर गाज गिरने वाली है।

इनपुट-आईएएनएस

navratri-2022