Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 15' में हाई ड्रामा, अभिजीत बिचुकले ने दी जहर खाने की धमकी

प्रतीक सहजपाल ने अभिजीत को चेतावनी दी कि वह कभी भी इस तरह के गलत काम में भाग लेने पर विचार न करें। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 18, 2021 14:30 IST
अभिजीत बिचुकले ने दी जहर खाने की धमकी- India TV Hindi
Image Source : VOOT अभिजीत बिचुकले ने दी जहर खाने की धमकी

Highlights

  • प्रतीक सहजपाल ने अभिजीत को चेतावनी दी कि वह कभी भी इस तरह के गलत काम में भाग लेने पर विचार न करें।
  • देवोलीना का कहना है कि अभिजीत के इरादे गलत हैं और वह उससे बात नहीं करेगी या ऐसी बातों के आधार पर उससे दोस्ती नहीं करेगी।

मुंबई: 'बिग बॉस 15' के प्रतियोगी अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच विवाद कंट्रोल से बाहर होता जा रहा है। दरअसल, अभिजीत इतने उदास है कि वह जहर खाने को तैयार है। उनका कहना है कि वह घर के अंदर हो रही घटनाओं से खुश नहीं हैं।

प्रतीक सहजपाल ने अभिजीत को चेतावनी दी कि वह कभी भी इस तरह के गलत काम में भाग लेने पर विचार न करें। उनका कहना है कि 'बिग बॉस' आपको घर छोड़ने के लिए कह सकता है। वह अफसाना खान की घटना का उदाहरण भी देते है और कैसे उसे घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था।

देवोलीना का कहना है कि अभिजीत के इरादे गलत हैं और वह उससे बात नहीं करेगी या ऐसी बातों के आधार पर उससे दोस्ती नहीं करेगी। हालांकि अभिजीत का कहना है कि वह कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन देवोलीना उनकी एक सुनने को तैयार नहीं हैं। प्रतीक देवोलीना को शांत होने के लिए कहता है।

पिछले एपिसोड में अभिजीत को निशांत भट और प्रतीक सहजपाल से हस्तक्षेप करने और देवोलीना के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने में मदद करने का अनुरोध करते हुए देखा गया। राजीव अदतिया अभिजीत को सलाह देते हैं कि वह आगे किसी भी विवाद से बचने के लिए देवोलीना से दूर रहें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement