Monday, April 29, 2024
Advertisement

Spider-Man: No Way Home दुनियाभर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी

स्पाइडर-मैन फ्रेंचाइजी की नई फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होने का खिताब अपने नाम की है।

IANS Written by: IANS
Published on: December 25, 2021 12:54 IST
Spider-Man: No Way Home - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SPIDERMANMOVIE Spider-Man: No Way Home दुनियाभर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी  

Highlights

  • 'स्पाइडर-मैन' फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं।
  • 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

टॉम हॉलैंड अभिनीत फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है।

11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी की पहली रिलीज होगी।

'नो वे होम' ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है।

'स्पाइडर-मैन' फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं। साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है।

इस बीच, 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए। इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की।

इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें 'द किंग्स मैन', 'द टेंडर बार', 'ए जर्नल फॉर जॉर्डन', 'अमेरिकन अंडरडॉग' और 'लिकोरिस पिज्जा' शामिल हैं। लेकिन उनमें से कोई भी 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' के करीब भी नहीं पहुंच सका, जिसने पिछले सप्ताहांत में 260 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement