Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

दीया मिर्जा अपने साथ-साथ बेटे के फिटनेस का भी रखती हैं ध्यान, अव्‍यान को गोद में लेकर किया वर्कआउट

दीया मिर्जा ने बेटे के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अव्‍यान को गोद में लेकर स्क्वाट्स करते हुए दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्यूट वीडियो को लोगों बहुत पसंद कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 29, 2024 14:21 IST
Dia Mirza share a cute glipmse of workout with son Avyaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दीया मिर्जा का बेटा अव्‍यान

दीया मिर्जा बॉलीवुड की टॉप स्टार एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने शानदार काम की वजह से हमेशा दर्शकों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। मिस एशिया 2000 का खिताब जीत चुकीं दीया मिर्जा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसे आप कितनी भी बार देख लेंगे पर मन नहीं भरेगा। दीया मिर्जा को अपने बेटे अव्‍यान के साथ वर्कआउट करते देखा जा सकता है। ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने बेटे का भी बहुत अच्छे से ध्यान रखती जो की इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा हैं।

दीया मिर्जा ने बेटे संग किया वर्कआउट

अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से दीया मिर्जा करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी कॉन्फिडेंट और फिट हैं और वो अपनी फिटनेस के लिए खूब वर्कआउट करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ अव्‍यान के साथ नजर आ रही हैं। मां और बेटे का ये वर्कआउट वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

दीया मिर्जा बेटे अव्‍यान का ऐसे रखती हैं ध्यान

इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके बेटे अव्‍यान ने ब्लैक एंड वाइट कलर से वर्कआउट ड्रेस ट्विनिंग की है। एक्ट्रेस दीया अव्‍यान को गोद में लिए स्क्वाट्स करते हुए दिख रही हैं। साथ ही उनका इस तरह अपने बच्चा का ध्यान रखना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि दीया मिर्जा ने 15 फरवरी, 2021 में वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की थी। उनकी एक बेटी और एक बेटा भी है। दीया मिर्जा के बेटे का नाम अव्‍यान आजाद है।

दीया मिर्जा के बारे में

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री दीया मिर्जा को आखिरी बार रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ फिल्म 'धक धक' में देखा गया था। बता दें कि दीया मिर्जा 1999 में आई फिल्म 'एन स्वसा खाटरे' के सॉन्ग 'जुम्बाकला' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement