A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान की 'स्वदेश' की हीरोइन गायत्री जोशी के एक्सीडेंट की पहली तस्वीर आई सामने, जमीन पर बैठी दिखीं बेहाल एक्ट्रेस

शाहरुख खान की 'स्वदेश' की हीरोइन गायत्री जोशी के एक्सीडेंट की पहली तस्वीर आई सामने, जमीन पर बैठी दिखीं बेहाल एक्ट्रेस

शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' की एक्ट्रेस गायत्री जोशी की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इसका हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में दो लोगों को मौत हो गई। इस हादसे के दौरान एक्ट्रेस अपने पति के साथ गाड़ी में थीं। अब इस हादसे की पहली तस्वीर सामने आई है।

gayatri joshi, swades, shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : X गायत्री जोशी।

शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' तो याद ही होगी आपको। आखिर फिल्म थी ही इतनी शानदार। इस फिल्म में एक गांव के परिवेश में पढ़ी-लिखी लड़की दिखाई गई थी, जो गांव के स्कूल में बच्चों को शिक्षित करती थी। इस लड़की पर ही 'स्वदेश' के हीरो का फिल्म में दिल आया था। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं गायत्री जोशी थीं। एक्ट्रेस ने कम ही फिल्मों में काम किया, लेकिन अपनी एक अलग छाप छोड़ी। हाल में ही एक्ट्रेस से जुड़ा एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था। एक्ट्रेस की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस और उनके पति बाल-बाल बचे थे। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी। अब इस घटना की तस्वीर सामने आई है। 

सामने आई पहली तस्वीर
सामने आई तस्वीर में गाड़ी के परखच्चे उड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में गायत्री सड़क पर बेहाल बैठी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति विकास खड़े दिख रहे हैं। इस तस्वीर में इटली की पुलिस भी खड़ी दिख रही हैं। तस्वीर में नीले रंग की लेम्बोर्गिनी जिसमें विकास और गायत्री सवार थे वो सड़क से उतरी दिख रही है। तस्वीर देखकर आप भी यही कहेंगे कि गायत्री और विकास बाल-बाल बच गए हैं। 

Image Source : Xगायत्री जोशी के एक्सीडेंट की तस्वीर।

बाल-बाल बचा था कपल
शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी थी, जिसमें एक स्विजरलैंड के कपल की मौत हो गई थी। हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ था, घटना के वक्त गायत्री और उनके पति अपनी लेम्बोर्गिनी से जा रहे थे। उनकी कार के आगे-पीछे कई अन्य लग्जरी गाड़ियां भी चल रही थीं। एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी गाड़ी ने फरारी को टक्कर मार दी, जो साथ चल रहे मिनी ट्रक से टकरा गई थी। टक्कर से मिनी ट्रक पलट गया और फरारी में आग लग गई थी। गायत्री और विकास को हल्की चोट आईं थीं, लेकिन दोनों सुरक्षित हैं।

'स्वेदेश' में निभाया था गीता का रोल
गायत्री ने साल 2000 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल जीता और 2004 में आई फिल्म 'स्वदेश' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में गीता के रूप में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। अपनी पहली फिल्म के लिए कई पुरस्कार जीतने के बावजूद, उन्होंने जल्द ही इंडस्ट्री छोड़ दी। उन्होंने साल 2005 में बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी की और दोनों के दो बच्चे हैं।

मुंबई में कम दिखती हैं गायत्री
गायत्री मुंबई में कम ही नजर आती हैं। उन्हें और उनके पति को पिछले साल ऋतिक रोशन और सुजैन खान के साथ एक गेट-टुगेदर में देखा गया था। साल 2019 में गायत्री क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी में 40000 खोने के कारण सुर्खियों में आई थीं। प्रथम दृष्टया यह कार्ड क्लोनिंग का मामला बताया गया था। गायत्री ने दावा किया है कि किसी ने उनके कार्ड का विवरण चुरा लिया और बाद में पैसे निकालने के लिए उसकी क्लोनिंग की। 

बता दें, एक्ट्रेस ने कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की और जगजीत सिंह के गीत 'कागज की कश्ती' और हंस राज हंस के 'झांझरिया' जैसे गानों के म्यूजिक वीडियो में अभिनय करती नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ा था KBC 15 का 50 लाख का सवाल, जवाब पता होते हुए भी रकम जीतने से चूका कंटेस्टेंट

ED के समन के बाद पहली बार दिखे रणबीर कपूर, टी-शर्ट के जरिये कही दिल की बात!

Latest Bollywood News