Thursday, February 22, 2024
Advertisement

ED के समन के बाद पहली बार दिखे रणबीर कपूर, टी-शर्ट के जरिये कही दिल की बात!

ED के समन के बाद पहली बार रणबीर कपूर को स्पॉट किया। एक्टर ने इस मामले पर कुछ खास नहीं कहा लेकिन उनकी टी-शर्ट ने हर किसी का ध्यान खींचा। आखिर टी-शर्ट पर ऐसा क्या लिखा था, जिस पर लोगों की नजरें टिक गईं, ये हम आपको बताएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 06, 2023 13:01 IST
Ranbir kapoor, Ranbir kapoor ed summon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर।

देशभर में इस वक्त एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) की ओर से लगातार कार्रवाई का दौर जारी है। अब ED की जांच के दायरे में बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम सामने आया है। इसके बाद अब जांच एजेंसी ने गुरुवार को महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी समन भेजा है। बता दें कि ED को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद रणबीर को पहली बार स्पॉट किया गया। 

रणबीर की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान

रणबीर कपूर को मुंबई में स्पॉट किया गया। जहां वो मीडिया से कोई भी बात किए बिना एक बिल्डिंग के अंदर जाते नजर आए। रणबीर कपूर ने इस दौरान वाइन कलर की टी-शर्ट पहनी थी, जो लोगों का ध्यान खींच रही है। रणबीर की टीशर्ट पर एक कोट 'सो लो' लिखा हुआ है, जिस पर सबकी नजरें टिक गईं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है। वीडियो पर कमेंट कर रहे एक शख्स ने लिखा, 'जा ईडी के पास।' वहीं एक और शख्स ने लिखा कि वो ईडी के एक्शन का इंतजार कर रहा है। वहीं कई ऐसे फैंस भी हैं, जो रणबीर को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई के रहे हैं। 

क्या है महादेव एप लॉटरी घोटाला?
ED ने सितंबर महीने में महादेव ऑनलाइन लॉटरी एप मामले की जांच करते हुए कोलकाता, भोपाल, मुंबई समेत देश के विभिन्न शहरों में छापेमारी कर के 417 करोड़ की संपत्ति फ्रीज और जब्त की थी। तब यह मामला चर्चा में आया था। छत्तीसगढ़ के सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल इस कंपनी के  मुख्य प्रवर्तक हैं और दुबई से अपना संचालन करते हैं। इस कंपनी पर अवैध सट्टेबाजी वेबसाइटों को नए उपयोगकर्ता दिलाने, बेनामी बैंक खातों व पैसों की हेराफेरी करने का आरोप है। 

रणबीर समेत इन एक्टर्स का भी सामने आया नाम
बता दें, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक,  ED की जांच के दायरे में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम आने की भी खबर निकल कर सामने आई है।  

इस फिल्म में आएंगे नजर 
बता दें, जल्द ही रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर बीते दिनों रिलीज हुआ है। टीजर लोगों को काफी पसंद आया फिल्म के टीजर में रणबीर का दमदार एक्शन लुक देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी अहम रोल में हैं। 

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर छाए अक्षय कुमार, 'मिशन रानीगंज' देख इमोशनल फैन्स ने दिया रुला देने वाला रिव्यू

रजनीकांत की 170वीं फिल्म में दिखेगा अमिताभ बच्चन का टशन, 32 साल बाद हो रहा रीयूनियन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement