Thursday, February 22, 2024
Advertisement

ट्विटर पर छाए अक्षय कुमार, Mission Raniganj देख इमोशनल फैन्स ने दिया रुला देने वाला रिव्यू

अक्षय कुमार मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार धमाका करते नजर आ रहे हैं। फिल्म ट्विटर पर छा गई है। लोग कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं और अक्षय कुमार की एक्टिंग की खूब तारीफें भी कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 06, 2023 10:23 IST
Akshay kumar, mission raniganj- India TV Hindi
Image Source : X 'मिशन रानीगंज' में छाए अक्षय कुमार।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, आज यानी शुक्रवार को फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर आने के बाद से ही अक्षय सुर्खियों में बने हुए थे, पहले फिल्म के नाम में बदलाव को लेकर और फिर फिल्म की भावुक कहानी को लेकर। वैसे फिल्म देखने के बाद अब अक्षय कुमार के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई के रिएक्शन आपको क्या अक्षय कुमार को भी इमोशनल कर सकते हैं। 

अक्षय की हो रही तारीफ

'मिशन रानीगंज' के ट्विटर रिव्यू पर एक नजर डाले तो फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों को फिल्म काफी धमाकेदार लग रही है। इतना ही नहीं लोगों को अक्षय कुमार की एक्टिंग भी काफी पसंद आ रही हैं। कई लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार रियल लाइफ कहानी दिखाने के मामले में किंग हैं  और उनका प्रदर्शन इस तरह की फिल्मों में धांसू ही रहता हैं। ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रियाओं को देखने के बाद आप भी अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' देखने के लिए थियेटर पहुंच जाएंगे। 

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मिशनरानीगंज बहुत सारे रोमांचकारी क्षणों के साथ एक शानदार ढंग से बनाई गई फिल्म है। इसमें एक आकर्षक पटकथा के साथ एक हाई टेंशन ड्रामा है। लगभग हर किसी का विश्वसनीय निष्पादन और शानदार प्रदर्शन इसे जरूर देखना चाहिए। एक और हिट'

एक शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यही एक वजह है कि मेरा हीरो क्यों दूसरे एक्टर्स से बेहतर है।' इसके साथ ही एक  वीडियो भी पोस्ट किया गया है, जिसमें अक्षय के सामने थिएटर में एक शख्स खड़ा नजर आ रहा हैं। उसने अक्षय कुमार की खूब तारीफें की हैं। 

केआरके ने भी की तारीफ
केआरके ने भी ट्वीट करते हुए फिल्म की तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'मिशनरानीगंज देखी और क्या शानदार फिल्म है! अक्षय कुमार एयरलिफ्ट और रुस्तम के बाद अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है! निर्देशक टीनू ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। मल्टीप्लेक्स दर्शकों के लिए यह एक अच्छी फिल्म है। हालांकि इसमें सिंगल स्क्रीन थिएटर दर्शकों के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि यह एक मसाला फिल्म नहीं है। 3 स्टार मेरी तरफ से।'

कैसा होने वाला है अक्षय का किरदार
बता दें, इस फिल्म 'मिशन रानीगंज- द ग्रेट भारत रेस्क्यू' में अक्षय कुमार जसवंत सिंह गिल के रोल में नजर आने वाले हैं। वही जसवंत सिंह जिन्होंने 1989 में एक बाढ़ग्रस्त खदान में फंसे 64 मजदूरों की जान बचाई थी। इस सराहनीय कार्य के लिए जसवंत सिंह को कई अवॉर्ड्स भी मिले। अमृतसर के रहने वाले जसवंत सिंह की 80 साल की उम्र में मौत हो गई। साल 2019 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। 

ये भी पढ़ें:  रजनीकांत की 170वीं फिल्म में दिखेगा अमिताभ बच्चन का टशन, 32 साल बाद हो रहा रीयूनियन

जिंदगी-मौत के बीच जूझ रहे शख्स की गुरमीत चौधरी ने बचाई जान, Video देखने के बाद आप भी करेंगे तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement