A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड स्वरा भास्कर ने 6 दिन की बेटी के लिए किया वो काम, जिसे करने की मां को होती है मनाही, वीडियो वायरल

स्वरा भास्कर ने 6 दिन की बेटी के लिए किया वो काम, जिसे करने की मां को होती है मनाही, वीडियो वायरल

स्वरा भास्कर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्वरा भास्कर अपनी बेटी के लिए कुछ ऐसा करती नजर आईं, जिसकी मां को मनाही होती है। वैसे उनका बेटी को वेलकम करने का ये अंदाज कई लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Swara Bhaskar, Swara Bhaskar sohar video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेबी के साथ स्वरा भास्कर और फहाद।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल ही में मां बनी है। एक्ट्रेस ने 23 सितंबर को बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को स्वरा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ  कई सारी तस्वीरें साझा की थीं। साथ ही अपनी बेटी का नाम भी बताया था। दो दिनों पहले स्वरा की बेटी छह दिन की हो गई। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी की छठी मनाई, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब उन्होंने इस छठी का एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो अलग अंदाज में बेटी का परिवार में वेलकम करती नजर आ रही हैं। 

स्वरा भास्कर गाया सोहर
स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'जैसे हम कई तरह के मेल से बने हैं ठीक ऐसे ही हमारा बच्चा भी है। 62.5% यूपी.. 12.5% बिहार.. 25% आंध्र.. और मैं इन सभी का प्रतिनिधित्व करती हूं और मैं हमेशा उत्सव के लिए तैयार हूं! इसके अलावा, हमारी शादी के बाद से हम सामान्य सांस्कृतिक प्रथाओं की खोज कर रहे हैं जो उत्तर भारत में हिंदू और मुस्लिम दोनों साझा करते हैं, जो मेरे विश्वास को मजबूत करती हैं कि मनुष्य सभी प्रकार की विविधता से आ सकते हैं। प्यार और खुशी को एक आम भाषा मिल जाएगी! छठी या बच्चे के जन्म का छठा दिन पूरे यूपी-बिहार में मनाया जाता है, जहां मां और बच्चे को हल्दी के रंग के कपड़े पहनाए जाते हैं और मौसी/बुआ बच्चे और मां और पिताजी को काजल लगाती हैं ताकि बच्चे और परिवार को किसी की बुरी नजर न लगे। मैं एक लोकप्रिय 'सोहर' (नवजात शिशुओं के लिए उत्सव के गीत) गा रही हूं। परंपरागत रूप से सोहर ज्यादातर नवजात शिशुओं के जन्म का जश्न मनाने के लिए हैं, मैंने इसे एक नवजात लड़की के लिए तैयार किया है। ओह! और माताएं सोहर नहीं गातीं, बहनें और चाचियां गाती हैं, लेकिन मुझे ढ़ोलक देखकर बजाने गाने का मन कर गया। ढोलक के लिए भानु जी को धन्यवाद, जिसने मेरी गायकी को सहने लायक बनाया और मनीषा को छठी पर ट्यूटोरियल और उस प्यारी गायकी के लिए धन्यवाद, जिसे मैं संपादित नहीं कर सकी।'

बेहद खास है राबिया के नाम का मतलब
वहीं इससे पहले स्वरा ने एक पोस्ट शेयर करके अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। बता दें कि स्वरा और फहद अहमद ने बेटी का नाम राबिया रखा है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम एक सूफी संत के नाम पर रखा है। राबिया बसरी इराक की रहने वाली एक सूफी संत थीं, जिन्हें इराक की पहली महिला सूफी संत माना जाता था। वह एक बेहद स्ट्रॉन्ग लेडी थीं, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी गरीबी और इबादत में बिता दी। 

स्वरा और फहाद ने इसी साल की थी शादी
गौरतलब है कि स्‍वरा ने 16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रज‍िस्‍टर कराई थी। इसके बाद मार्च में इन दोनों की शादी का जश्‍न द‍िल्‍ली में क‍िया गया, ज‍िसमें संगीत और कव्‍वाली नाइट रखी गई। इनकी शादी का र‍िसेप्‍शन भी द‍िल्‍ली और मुंबई में रखा गया, जहां कई सेलीब्र‍िटीज और राजनीतिक हस्‍त‍ियां पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें:  अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा और ऐश्वर्या राय ने पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा! लूट ली महफिल

अनुपमा के बेटे समर का होगा मर्डर, अनुज के दुश्मन लेंगे जान

Latest Bollywood News