Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा और ऐश्वर्या राय ने पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा! लूट ली महफिल

अमिताभ बच्चना की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा का पेरिस में जलवा देखने को मिला है। अंतरराष्ट्रीय मंच पर दोनों रैंप वॉक करती नजर आईं। इसके वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। ऐश्वर्या और नव्या दोनों ही कमाल की लग रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 02, 2023 12:55 IST
Amitabh bachchan, navya naveli nanda, aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नव्या नंदा और एश्वर्या राय बच्चन।

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चना अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को बहुत प्यार करते हैं। दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड है। नव्या नवेली की खूबसूरती को देखते ही फैंस जानना चाहते कि वो बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी? फिलहाल, वो इस बार अपनी बॉलीवुड एंट्री को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि अपनी मामी ऐश्वर्या के साथ पेरिस में जलवे बिखेरने के लिए चर्चा में हैं। जी हां, नव्या और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही पैरिस में फैशन का जलवा बिखेरते नजर आई हैं। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

ऐश्वर्या का दिखा रैंप पर जलवा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऐश्वर्या कई बार अपनी मॉडलिंग स्किल्स दिखा चुकी हैं। उन्होंने मिस वर्ड का ब्यूटी पेजेंट भी अपने नाम किया था। अब कई सालों बाद एक्ट्रेस फिर से अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल में ही गोल्डन कलर का गाउन पहनकर पेरिस फैशन वीक में बतौर शो स्टॉपर वॉक की। उनका स्टाइल और अंदाज पहले की तरह ही कॉन्फीडेंट और जरा हटके था। एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक और मेकअप ऑन पॉइंट था। 

नव्या ने भी किया रैंप पर वॉक
इस बार ऐश्वर्या ने विदेश में अकेले ही अपनी खूबसूरती के जलवे नहीं बिखेरे, बल्कि इस बार उनकी भांजी यानी अमिताभ बच्चना की नातिन नव्या नवेली नंदा भी वहां मौजूद थीं। उन्होंने भी रेड शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में वॉक की। उनका स्टाइल अपनी मामी से बिल्कुल अलग जरूर था, लेकिन कॉन्फीडेंस ठीक वैसा ही नजर आया। जहां ऐश्वर्या दर्शकों को फ्लाइंग किस देती नजर आईं तो वहीं नव्या नवेली नंदा ने भी दर्शकों की ओर देखर हाथ वेव किए। अब दोनों के रैंप वॉक के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। 

Amitabh bachchan, navya naveli nanda, aishwarya rai

Image Source : INSTAGRAM
मां और नानी के साथ नव्या नंदा ने पोस्ट की थी ये तस्वीर।

नव्या ने पहले पोस्ट की थी एक तस्वीर
बता दें, नव्या नवेली नंदा ने इससे पहले भी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपनी नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन के साथ नजर आई थीं। इस तस्वीर में नव्या बीच में बैठी नजर आईं। उन्होंने इस फोटो पर एक कैप्शन भी लिखा था, 'सबसे ऊपर ये...' इस तस्वीर से साफ हुआ की नव्या को चियर अप करने के लिए नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन भी साथ गई हैं। बात करें, ऐश्वर्या की तो ये उनके लिए कोई पहला मौका नहीं है, वो पहले भी पेरिस फैशन वीक में वॉक कर चुकी हैं। हाल में ही एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल  हुए थे।

ये भी पढ़ें:  शाहरुख खान की हीरोइन ने की दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो में रोते दिखे नए पति

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement