Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa के बेटे समर का होगा मर्डर, अनुज के दुश्मन लेंगे जान

'अनुपमा' में एक बार फिर दुखों का पहाड़ अनुपमा पर गिरता दिखाया जाएगा। अनुपमा अपने सबसे प्यारा छोटा बेटा हमेशा-हमेशा के लिए खो देगी। इस मौत के पीछे जिस शख्स नाम सामने आएगा वो कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का पति अनुज होगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 02, 2023 11:15 IST
Anupamaa, Anupama- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना बेटा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसी के साथ एक नया प्रोमो भी सामने आ गया है, जो नए ट्विस्ट का खुलासा कर रहा है। 

समर-डिंपी को मिलेगी पेरेंट्स बनने की ट्रेनिंग

समर को वनराज और बाकी मेल सदस्य बताएंगे कि बाप होना क्या होता है और उसकी क्या जिम्मेदारियां होती हैं। वहीं अनुपमा भी बाकी महिलाओं के साथ डिंपी को बताएगी कि किस तरह से एक लड़की मां बनती है। उसको क्या-क्या मां बनने के बाद करना पड़ता है और वो अहसास कितना खास होता है। इसके बाद पार्टी शुरू होगी। एक ओर शाह हाउस में महिलाएं नाचती-झूमती नजर आएंगी। वहीं मेल सदस्य भी खूब डांस करेंगे और इसी धमाचौकड़ी के बीच एक बड़ा ड्रामा इंतजार कर रहा होगा। 

पार्टी में आ जाएंगी शराबी
कुछ लोग अंकल कहकर अनुज और वनराज को मॉक करेंगे। गुजरात ड्राई स्टेट है, वहां शराब बैन है। ऐसे में कुछ लोग बाहर से शराब मंगाकर पिएंगे। इसी बीच डांस करते-करते समर उनसे टकरा जाएगा और वो लोग समर पर चढ़ जाएंगे और उसे धमकाएंगे, वो सॉरी बोलकर वहां से हट जाएगा। इस सब के बीच शराब पीकर लड़के लड़कियों को छेड़ने लगेंगे। अनुज की नजर उस पर जाएगी।  वनराज उसे बार-बार रोकेगा कि वो उन लड़कों से न भिड़े। वहीं घर पर अनुपमा को अजीब अहसास हो रहा होगा। 

पाखी जाहिर करेगी फिर से मां बनने की इच्छा
अनुपमा खीर बनाकर सबको खिलाएगी। डिंपी बा से माफी मांगेगी और कहेगी कि उसे अपनी गलतियों का अहसास है। सभी लोग डिंपी को माफ करेंगे। डिंपी से किंजल बोलेगी कि वो क्या चाहती है, बेटी या बेटा? इसके जवाब में डिंपी कहेगी कि जो भी हो वो स्वस्थ हो। इसी बीच पाखी कहेगी कि वो भी मां बनने वाली है। बा पाखी को समझाएंगी कि वो अभी बेबी के बारे में न सोचे। इसी बीच बा काव्या के लिए दवाएं लाती हैं। अनुपमा भी साथ जाती है। अनुपमा समर को फोन करती है, वो फोन उठाता है और अनुपमा को कहता है कि वो ठीक है और वो कहेगा कि वो घर आकर खीर खाएगा। समर अनुपमा को आई लव यू बोलकर फोन रख देगा। इसी फोन कॉल के साथ अनुपमा की टेंशन कम होगी। 

अनुज लेगा बदमाशों से पंगा
समर बाकी सब के पास वापस जाएगा। तभी अनुज देखेगा कि एक लड़की के साथ वो बदमाश लड़कों में से एक बदसलूकी कर रहा है। अनुज इसे चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर पाएगा। समर बाहर निकलेगा और वो लड़के शराब पी रहे होंगे। समर की उस पर नजर पड़ेगी। वो लड़के समर का मजाक बनाने लगेंगे। तभी वहां अनुज आ जाएगा और उन लड़को हड़काएगा। इसके बाद अनुज और समर वहां से चले जाएंगे। इस सब के बीच वनराज वॉशरूम में होगा। यहीं से झगड़ा आगे बढ़ेगा। अनुज की धमकी के बाद वो बदमाश लड़के उसे दुश्मन मान बैठेंगे और उससे बदला लेने का मन बना लेंगे। ऐसे में आगे देखने को मिलेगा कि वो लड़के ही समर की जान लेंगे। यही वजह अनुज को समर की मौत का कसूरवार बनाएगी।

समर की होगी मौत
प्रीकेप- अनुपमा समर को काला धागा बांधने के लिए कहेगी लेकिन वो पार्टी के लिए बिना धागा बंधवाए ही वनराज और पारितोष के साथ चला जाएगा। इसके बाद उसकी मौत हो जाएगी और वनराज उसकी डेडबॉडी लेकर घर आएगा। उसकी लाश देखकर अनुपमा के साथ ही परिवार वालों का बुरा हाल होगा। चीखते-चिल्लाते बा और डिंपी गिर जाएंगे। अनुपमा समर की डेडबॉडी के आगे रोएगी और चिल्लाएगी। वनराज अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बताएगा। वो अनुपमा के सामने कहेगा कि अनुज ही उसके छोटे बेटे समर की मौत का जिम्मेदार है। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा का होगा पागलों जैसा हाल, हमेशा-हमेशा के लिए अनुज से खत्म करेगी सात जन्मों का नाता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हुई नई एक्ट्रेस की एंट्री, जानें किसने किया पुरानी रीटा रिपोर्टर को रिप्लेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement