A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर है एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की 'क्रू' का टीजर है एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, VIDEO देख घूम जाएगा दिमाग

तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' की एंटरटेनिंग फ्लाइट में सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है।

Crew teaser- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Crew teaser

ग्लैमर इंडस्ट्री की तीन बेहतरीन एक्ट्रेस और हसीनाएं अब एक साथ फैंस पर बिजलियां गिराने के लिए तैयार हैं। जी हां! हम बात कर रहे हैं  तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की, जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 'क्रू' का सबसे  हॉटेस्ट टीजर सामने आ चुका है। दर्शकों को पहले ही जबरदस्त फर्स्ट पोस्टर में पावर हाउस परफॉर्मर तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन की झलक मिल चुकी है। ऐसे में अब दर्शक इस कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर को देखने के लिए बेकरार थे और इसी बीच फिल्म का टीजर सभी के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

3 एयर होस्टेज की मजेदार कहानी

'क्रू' का ये टीज़र में तीन एयर होस्टेस की कहानी नजर आ रही है। जो 'रिस्क इट', 'स्टील इट', 'फेक इट' के साथ खूबसूरती का जाल बिछाती हैं। क्विर्की डायलॉग्स हर फ्रेम में ह्यूमर, मस्ती भरे बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ, यह मजेदार फ्लाइट एडवेंचर जैसी लग रही है। साथ में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा की मौजूदगी इसमें चार चांद लगा रही है। 

 

देखिए ये टीजर...

कुर्सी की पेटी बांध लें

टीजर से यह साफ है कि फिल्म सबसे ज्यादा मिडिल क्लास ऑडियंस से कनेक्ट करेगी, क्योंकि ये दिखाता है की सपनो को पाने के लिए वे क्या क्या करते हैं, जो देश के ज्यादातर लोगों की कहानी है। यह इन तीन खूबसूरत हसीनाओं की कहानी है जो अलग अलग जिंदगी से आती हैं और केबिन क्रू के रूप में काम करती हैं। टीजर को जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, "कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है।"

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, क्रू की शूटिंग भारत भर के कई स्थानों पर की गई है, जिसमें से ज्यादातर शूटिंग मुंबई में हुई है।  'क्रू' बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के लिए एक बड़ी रिलीज होने के लिए तैयार है और 29 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें

मौनी रॉय की हो सकती है 'लव, सेक्स और धोखा 2' में एंट्री? एकता कपूर की फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर

शमिता शेट्टी से ट्रोल ने कहा 'बुड्ढी शेट्टी', उम्र और शादी पर मिले ताने के बाद एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Latest Bollywood News