A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल

कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल

थलपति विजय चेन्नई में कैप्टन विजयकांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुए और बाहर निकलते समय उन पर हमला किया गया। थलपति विजय को चप्पल से मारा गया जब वह अभिनेता-राजनेता विजयकांत को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद बाहर निकल रहे थे।

thalapathy vijay, captain vijayakanth funeral- India TV Hindi Image Source : X विजयकांत के अंतिम यात्रा मे थलापति विजय पर फेंकी चप्पल

अभिनेता-राजनेता विजयकांत का शुक्रवार को चेन्नई में अंतिम दर्शन रखा गया। जहां अंतिम संस्कार में थलपति विजय पर हमला किया गया। तमिल अभिनेता अंतिम संस्कार में उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए शामिल हुए। हालांकि, शोक मनाने वालों की भीड़ में से किसी आदमी ने 'लीयो' एक्टर थलापति विजय पर चप्पल फेंकी। विजयकांत का गुरुवार 28 दिसंबर को निधन हो गया। 71 वर्षीय अभिनेता से राजनेता बने विजयकांत वेंटिलेटरी सपोर्ट पर थे। अभिनेता से राजनीतिक नेता बने, जिन्होंने देसिया मुरपोक्कु द्रविड़ कड़गम (DMDK) पार्टी की भी स्थापना की। कैप्टन विजयकांत को MIOT इंटरनेशनल में भर्ती कराया गया था।

थलापति विजय पर फेंकी चप्पल

अंतिम संस्कार चेन्नई में हुआ जिसमें कई तमिल सितारे शामिल हुए। विजय अंतिम संस्कार में मौजूद सितारों में से एक थे। सोशल मीडिया एक्स यानी ट्विटर पर थलापति विजय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विजय को अंतिम सम्मान देने के लिए भीड़ के बीच से गुजरते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने विजयकांत के परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। जैसे ही वह बाहर निकले अभिनेता को बेरहमी से घेर लिया गया जबकि पुलिस उन्हें वहां से निकलने में मदद कर रही थी। इस बीच ही कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर एक आदमी ने चप्पल फेंक दी।

यहां देखें वीडियो-

थलापति विजय-कैप्टन विजयकांत

लियो अभिनेता थलापति विजय और अभिनेता-राजनेता कैप्टन विजयकांत का एक-दूसरे से बहुत अच्छा बॉन्ड है। यहां तक कि उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म 'सिंदूर पांडे' में उनके साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। इस घटना से दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों को जबरदस्त झटका लगा है। बहरहाल अभिनेता ने अपना संयम बनाए रखा और घटना पर कोई प्रतिक्रिया दिए बिना वहां से चले गए।

फिल्म लियो के बारे में 

इस फिल्म में विजय के साथ संजय दत्त, तृषा कृष्णन, अर्जुन समेत कई सेलेब्स अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। बता दें कि विजय की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को लोकेश कनागराज ने डायरेक्ट किया है और सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं 'लियो' के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है। 'लियो' को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया गया है।

ये भी पढ़ें:

Darshan Raval ने स्टेज पर कलाकारों के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर किया रिएक्ट, कहा- 'इसे बर्दाश्त नहीं...'

अरबाज खान ने गाया 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन', खुशी से पत्नी शौरा खान ने लगा लिया गले

शिखर धवन की पोस्ट देख अक्षय कुमार की आंखें हुई नम, बोले- 'इससे ज्यादा दर्दनाक...'

Latest Bollywood News