Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरबाज खान ने गाया 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन', खुशी से पत्नी शौरा खान ने लगा लिया गले

अरबाज खान ने शादी में पत्नी शौरा खान के लिए फिल्म 'दबंग' का तेरे मस्त मस्त दो नैन पर गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अरबाज के गाने को सुन शौरा भी खुशी से झूमती दिखीं। अरबाज खान 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 29, 2023 6:15 IST
अरबाज खान ने पत्नी के लिए गाया तेरे मस्त-मस्त दो नैन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अरबाज खान ने शौरा के लिए गाया तेरे मस्त-मस्त दो नैन

अरबाज खान ने पत्नी शौरा खान के लिए जो रोमाटिंक गाना डेडिकेट किया है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद से अरबाज खान-शौरा खान की शादी की फोटो और वीडियो चर्चा में है। हाल ही में सितारों से सजी शादी के कई शानदार और मजेदार वीडियो-फोटोज सामने आए हैं, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से शादी करने के कुछ दिनों बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की एक अनदेखा वीडियो शेयर की है। क्लिप में अरबाज को अपनी पत्नी शौरा खान के लिए अपने भाई सलमान खान के गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' गाते हुए देखा गया। 

अरबाज खान ने शौरा के लिए गाया रोमांटिक गाना

अरबाज खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोई आश्चर्य की बात नहीं है मेरे पिता चाहते थे कि मैं गायक के बजाय क्रिकेटर बनूं।' वहीं गाना सुन अरबाज खान की पत्नी शौरा खान ने खुशी से उन्हें सबके सामने गले लगा लिया। अरबाज खान की शौरा खान के साथ शादी सुर्खियां बटोर रही है। अरबाज ने  फिल्म 'दबंग' के रोमांटिक ट्रैक तेरे मस्त मस्त दो नैन गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शौरा खान को अपने पति के लिए चीयर करते और कुछ इशारे करते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखें वीडियो-

सलमान ने इसी गाने पर किया था डांस

अपने भाई अरबाज खान और शौरा खान की शादी में शामिल हुए सलमान खान ने भी अपने गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर डांस किया था। इंस्टाग्राम पर सलमान खान का इस गाने पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। सलमान खान के साथ अरहान खान, अलवीरा खान अग्निहोत्री और शौरा खान ने भी भाईजान के साथ डांस किया था। 

अरबाज खान-शौरा खान की पहली मुलाकात

अरबाज खान ने अपनी पत्नी शौर खान के साथ शादी के बाद पहली रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा था, 'अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरी जीवनसाथी ने जिंदगी की एक नई शुरुआत की हैं! हमारे खास दिन पर आपके सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!' बता दें कि अरबाज और शौरा खान की पहली मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी।

ये भी पढ़ें:

शिखर धवन की पोस्ट देख अक्षय कुमार की आंखें हुई नम, बोले- 'इससे ज्यादा दर्दनाक...'

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का 14 साल बाद हुआ तलाक, 'खल्लास गर्ल' ने किया रिएक्ट

खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुके इस भोजपुरी सिंगर के घर हुई चोरी, लाखों का सामान हुआ गायब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement