A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' के निर्देशक ने शाहरुख के लुक्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

'पठान' के निर्देशक ने शाहरुख के लुक्स को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

फिल्म 'पठान' को लेकर शाहरुख का नया लुक सामने आया है। वहीं फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद ने कहा शाहरुख खान ने युवाओं की पीढ़ियों को कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Shahrukh

फिल्मकार सिद्धार्थ आनंद ने आगामी स्पाई एक्शन फिल्म 'पठान' में सुपरस्टार शाहरुख खान के कूल लुक के विजन के बारे में बात करते हुए अपने विचार शेयर किए है। सिद्धार्थ कहते हैं, "शाहरुख खान ने अनगिनत रूप धारण किए हैं जिन्होंने हमारे देश की पॉप-संस्कृति को आकार दिया है और युवाओं की पीढ़ियों को बॉलीवुड के बादशाह की तरह कपड़े पहनने के लिए प्रेरित किया है।"

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो

"उनका लुक समय और लोगों की यादों से जुड़ा हुआ है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने फिल्मों में अपनी शैली के माध्यम से भारत को और अधिक फैशनेबल बना दिया है। इसलिए, ऐसा लुक तैयार करना एक बड़ी चुनौती थी जो शाहरुख के लिए बेहद अलग थी, जो पठान में एक साहसी जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।" उन्होंने कहा, "वह जो कुछ भी पहनते हैं और उसके हेयर स्टाइल के माध्यम से स्वाभाविक रूप से कूल हैं। हम शाहरुख को अल्फा और मर्दानगी का प्रतीक बनाना चाहते थे, जो एक ही समय में सहज रूप से कूल और हॉट हो।"

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड नहीं आ रहा रास, साउथ के इस एक्टर को फोन कर मांगा काम

"उनके लुक को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे लगता है कि हमने दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों को एक और लुक देने का काम किया है, जिस पर वे गर्व कर सकें और प्यार की बौछार कर सकें। 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News