जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड नहीं आ रहा रास, साउथ के इस एक्टर को फोन कर मांगा काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि वह साउथ सुपरस्टार्स विजय सेतुपति के साथ काम करना चाहती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 06, 2022 9:17 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जान्हवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बेहद ही कम समय में सिनेमा जगत में अपनी अलग ही पहचान बना ली हैं। जान्हवी कपूर एक्ट्रेस होने के साथ बहुत अच्छी डांसर भी हैं। जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो साउथ एक्टर विजय सेतुपति की बहुत बड़ी फैन हैं और वह उनके साथ साउथ की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। 

मशहूर एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक, सदमे में गई अभिनेत्री!

बालीवुड अभिनेताओं की सफलता में कहीं ना कहीं साउथ फिल्मों का बड़ा योगदान रहा है। बता दें ऐसी बहुत सी बॉलीवुड की सुपरहीट फिल्में है जो दक्षिण की फिल्मों की रिमेक हैं। जैसे गजनी, वांटेड, जुडवां, भूलभुलैया, रावड़ी राठोर, गरम मसाला, बीबी नं 1। अब बाकि सितारों के जैसे ही जाह्नवी कपूर भी साउथ एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। इंटरव्यू में जाह्नवी ने बताया था कि वह साउथ सुपरस्टार्स विजय सेतुपति के साथ काम करना चाहती है। इसलिए  इतना ही नहीं जाह्नवी ने एक्टर को फिल्म करने के लिए अप्रोच भी किया है। जाह्नवी विजय सेतुपति की फैन है उन्होंने विजय सेतुपति की फिल्म नानम राउडी कई बार देखी हैं। उन्हें इस फिल्म हर एक डायलॉग तक याद है। एक बार जाह्नवी ने विजय सेतुपति को कॉल कर कहा था कि वो दिल से चाहती हैं कि साउथ की फिल्मों में काम करें। इसलिए उन्होंने विजय सेतुपति को कॉल किया था। इस बात पर विजय सेतुपति ने कुछ नहीं कहा था बस अइयो...अइयो बोलकर सरप्राइज हो गए थे। 

'हेरा फेरी 3' में अक्षय की होगी वापसी? फैंस की डिमांड हुई पूरी

जान्हवी कपूर हाल ही में फिल्म 'मिली' में नजर आई हैं। जो कि मलयालम फिल्म 'हेलन' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसे एक्ट्रेस के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'बड़े मियां छोटे मियां', 'बवाल', 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन