'हेरा फेरी 3' में अक्षय की होगी वापसी? फैंस की डिमांड हुई पूरी

'हेरा फेरी 3' को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार अक्षय कुमार फिर से इस फिल्म में वापसी कर सकते हैं। कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में हैशटैग #NoAkshayKumarNoHeraPheri3 ट्रेंड कर रहा था।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: December 06, 2022 7:19 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO HeraPheri3

अक्षय कुमार की 'हेरा फेरी' फैंस को बहुत पसंद आई थी। साथ ही इस फिल्म में किरदार निभाने वाले अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी ने लाखों फैंस के दिलों में खास जगह भी बनाई है। वहीं कुछ महीनों से खबर आ रही थी कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' में नजर नहीं आएंगे।

इस खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया में  हैशटैग  #NoAkshayKumarNoHeraPheri3 ट्रेंड कर रहा था। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' में नजर आएंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिनका फिल्मों में यह साल बहुत सफल नहीं रहा, 'हेरा फेरी' की दुनिया में वापसी कर सकते हैं। इससे पहले, मीडिया में यह व्यापक रूप से बताया गया था कि सुपरस्टार ने फिल्म के निर्माता के बाद फ्रैंचाइजी छोड़ दी थी क्योंकि वह चीजों को लेकर एक जैसी सोच नहीं रखते थे। अक्षय के बाहर निकलने के बाद, इस साल की शुरूआत में सुपरहिट 'भूल भुलैया 2' देने वाले कार्तिक आर्यन को फिल्म में लाया गया। एक ऐसा विकास जिसकी पुष्टि फिल्म के अपने ही बाबू भैया - परेश रावल ने ट्विटर पर की।

Jubin Nautiyal Health Update: जुबिन नौटियाल ने फोटो शेयर कर बताया हाल, जानिए कैसी है एक्टर की तबीयत

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार के साथ बातचीत फिर से शुरू की है, जो हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे। निर्माता ने इस बात पर सहमति जताई कि अक्षय का राजू का किरदार 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी को उनके साथी कलाकारों सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ इतना खास बनाता है।

Hera Pheri 3: राजू का रोल निभाएंगे कार्तिक आर्यन! फैंस ने कहा- Akshay Kumar नहीं तो हेरा फेरी 3 नहीं

जबकि पहले मीडिया में यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म में अक्षय के पारिश्रमिक पर असहमति थी, हाल की मीडिया रिपोट में कहा गया है कि निर्माता और अभिनेता के बीच मतभेद मुख्य रूप से स्क्रिप्ट के कारण था क्योंकि अक्षय फ्रैंचाइजी के लिए सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं चाहते थे। टीम ने बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया है। इस खबर से अक्षय कुमार के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि ट्विटर पर हैशटैग 'हेरा फेरी 3' काफी समय से ट्रेंड कर रहा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन