मशहूर एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक, सदमे में गई अभिनेत्री!

मशहूर एक्ट्रेस हेतल यादव का एक्सीडेंट हो गया है। जानकारी के अनुसार हेतल जब शूटिंग से घर लौट रही थी उसी दौरान एक्ट्रेस की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 06, 2022 8:58 IST
Hetal Yadav instagram - India TV Hindi
Image Source : HETAL YADAV INSTAGRAM Hetal Yadav

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हेतल यादव का एक्सीडेंट हो गया है। बता दें हेतल बीते दिन शूटिंग से घर लौट रही थी उसी दौरान हेतल की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसेक बाद एक्ट्रेस सदमे में चली गई थीं। हेतल यादव ने बताया कि, वह रविवार रात लगभग 8:45 बजे पैक करके फिल्म सिटी से निकली थीं। जैसे ही एक्ट्रेस जेवीएलआर हाईवे पर पहुंची वहां एक ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी थी। 

'हेरा फेरी 3' में अक्षय की होगी वापसी? फैंस की डिमांड हुई पूरी

इस हादसे में उनकी कार फ्लाईओवर के किनारे पहुंच गई थी और हाईवे से नीचे गिरने वाली थी। लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद में हिम्मत दिखाई और कार को रोका और तुंरत अपने बेटे को कॉल कर पुलिस को सूचना देने के लिए बोला। खबरों के अनुसार इस घटना के बाद एक्ट्रेस सदमे में चली गई थीं।"राहत की बात है कि हादसे से एक्ट्रेस को कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही कही चोट आई है। उन्होंने इसके लिए ईश्वर का शुक्रिया अदा भी किया। एक्ट्रेस ने कहा- शुक्र की बात ये है कि मुझे चोटें नहीं आईं। लेकिन वो सदमे में चले गई थी।

Baahubali एक्टर का सामान फ्लाइट से हुआ गायब, ट्वीट कर निकाली भड़ास, IndiGo ने मांगी माफी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किया था काम 

हेतल यादव टीवी इंडस्ट्री का जान-माना नाम है। एक्ट्रेस 'इमली' में शिवानी राणा का रोल निभा रही हैं। हेतल ने पॉपुलैरिटी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'ज्वाला' के किरदार भी निभाया है। हेतल यादव ने इंडस्ट्री में एक डांसर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बाद में वह एक्टिंग में चली गईं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन