Baahubali एक्टर का सामान फ्लाइट से हुआ गायब, ट्वीट कर निकाली भड़ास, IndiGo ने मांगी माफी

Rana Daggubati: बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबाती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस एयरलाइन में फ्लाइट के समय का सही पता चल पता है। लगेज खो जाते हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam ShuklaPublished on: December 05, 2022 7:58 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Rana Daggubati

Rana Daggubati: एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने इंडिगो एयरलान की व्यवस्था को लेकर ट्वीट कर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट करते हुए बताया इंडिगो एयरलाइन में लापरवाही बरती जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस एयरलाइन में फ्लाइट के समय का सही पता चल पता है। लगेज खो जाते हैं और स्टाफ को भी किसी बात की कोई जानकारी नहीं है।

साथ ही अभिनेता राणा दग्गुबाती ने रविवार को इंडिगो पर अपना गुस्सा निकालते हुए इसे अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव बताया। टॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, "भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव एट-इंडिगो 6 ई। फ्लाइट के समय के साथ क्लूलेस.. गुमशुदा सामान का पता नहीं चला.. स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है?? क्या यह और भी खराब हो सकता है!! 'बाहुबली' फेम अभिनेता को कथित तौर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इन सभी चीजों का सामना करना पड़ा। जब वह परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे।

Rana Daggubati twitter

Image Source : RANA DAGGUBATI TWITTER
Rana Daggubati tweet

Chaiyya Chaiyya: मलाइका से पहले इन एक्ट्रेस ने ठुकराया था 'छैया छैया' का ऑफर, जानिए क्या थी वजह

इंडिगो एयरलाइन ने मांगी माफी 

दग्गुबती और अन्य लोगों के चेक-इन करने के बाद, उन्हें सूचित किया गया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई और उन्हें दूसरे विमान में सवार होने के लिए कहा गया। उन्हें यह भी बताया गया कि उनका सामान उसी विमान से भेजा जाएगा। हालांकि, बेंगलुरू हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, अभिनेता अपने सामान का पता नहीं लगा सके और जब उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ जांच की, तो उन्हें कुछ पता नहीं चला। उन्होंने एयरलाइन के एक प्रमोशनल ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'हो सकता है कि इंजीनियर्स अच्छे हैं, लेकिन स्टाफ तो क्लूलेस हैं। आपको सबकुछ प्रॉपर तरीके से करने की जरूरत है'। हालांकि, इंडिगो एयरलाइन ने राणा दग्गुबाती को हुई असुविधा के लिए उनसे माफी मांग ली है। इंडिगो ने लिखा, "असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं। कृपया निश्चिंत रहें, हमारी टीम आपके सामान को जल्द से जल्द आप तक पहुंचाने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रही है।"

Rana Daggubati twitter

Image Source : RANA DAGGUBATI TWITTER
Rana Daggubati tweet

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन