Friday, May 03, 2024
Advertisement

Chaiyya Chaiyya: मलाइका से पहले इन एक्ट्रेस ने ठुकराया था 'छैया छैया' का ऑफर, जानिए क्या थी वजह

Moving In With Malaika: मलाइका अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो का टीजर रिलीज किया गया था। मलाइका के पहले बहुत सी एक्ट्रेस ने सॉन्ग 'छैय्या छैय्या' को ठुकराया था।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: December 05, 2022 7:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Malaika

Malaika Arora: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की अफवाह भी सामने आई थी। मलाइका ने कई सुपरहीट गानों पर डांस किया है। लेकिन मलाइका के पहले बहुत सी एक्ट्रेस थीं। जिन्होंने सॉन्ग 'छैय्या छैय्या' को ठुकराया था। साल 1998 में आई शाहरुख खान और मनीषा कोइाराला की फिल्म ''दिल से'' का सॉन्ग ''छैय्या छैय्या'' आज भी लोगों के जुबान पर है, लेकिन क्या आपको पता है, इस गाने के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेस  ने इस ऑफर को ठुकराया था। 

'मेरा दिल ये पुकारे' पर Madhuri Dixit ने Pakistani girl को किया कॉपी, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

'छैय्या छैय्या' एक प्रतिष्ठित गीत बन गया है। इस गाने में महत्वपूर्ण कलाकार शामिल थे - मणिरत्नम, गुलजार और छायाकार संतोष सिवन। इसके अलावा शाहरुख खान, फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने इसमें अपना जादू दिखाया। ए.आर. रहमान की बीट्स पर थिरकती मलाइका को कौन भूल सकता है। रहमान द्वारा रचित 'दिल से' गीत, जिसमें चलती ट्रेन की लय थी। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस भूमिका के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थीं। पांच अभिनेत्रियों ने गाने पर परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

ट्रेन के ऊपर चढ़ने का डर

हाल ही में 'मूविंग इन विद मलाइका' के शो में फराह खान ने बताया सभी पांच अभिनेत्रियों - शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और इनके अलावा दो-तीन अन्य अभिनेत्रियों ने इस गाने पर डांस करने से मना कर दिया था। दोनों कलाकारों ने पुराने दिनों को याद करते हुए बात की। बातचीत के दौरान गाने के बारे में बात करते हुए फराह कहती हैं, "आप 'छैय्या छैय्या' गर्ल हैं। लेकिन आपके पहले पांच हीरोइनों ने ट्रेन में चढ़ने से मना कर दिया था।" 'छैय्या छैय्या' को चलती ट्रेन के ऊपर शूट किया गया था। सभी अभिनेत्रियों के पास गाने के लिए हामी नहीं भरने के अपने-अपने कारण थे। फराह ने कहा, "मलाइका कहीं भी राडार पर नहीं थीं। हमने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और दो-तीन अन्य लोगों से संपर्क किया था। एक को ट्रेन के ऊपर चढ़ जाने का डर था, एक उपलब्ध नहीं था। फिर मेकअप करने वाले ने कहा, मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं।" बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा बनाई गई 'मूविंग इन विद मलाइका' की स्ट्रीमिंग 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement