Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो

Bigg boss 16: 'बिग बॉस 16' में आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम अंकित की तारीफ करते नजर आएंगी। अर्चना प्रियंका को कहती हैं कि उन्हें अंकित को देखकर '50 shades of grey' के जेमी डोर्नन की याद आती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 06, 2022 11:29 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चाहर चौधरी

Bigg boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में अब हर दिन हड़कंप देखने को मिलती है। वहीं हाल ही के एपिसोड में सौंदर्या के कारण अंकित और प्रियंका की जमकर लड़ाई हुई। प्रोमो में दिखाया गया था कि अर्चना ने प्रियंका से कहा कि अंकित तेरे सामने सौंदर्या से बात भी नहीं कर पाता है। इस बात को सुनकर प्रियंका आग बबूला हो गई तुरंत अंकित के पास गई। उसी दौरान अंकित गार्डन में बैठकर सौंदर्या से बात कर रहे थे। इसे देखकर प्रियंका को गुस्सा आ गया। लेकिन प्रियंका और अंकित का रूठना मनाना चलता रहता है। 

जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड नहीं आ रहा रास, साउथ के इस एक्टर को फोन कर मांगा काम

आने वाले एपिसोड में अर्चना गौतम अंकित की तारीफ करते नजर आएंगी। इस बात को सुनकर प्रियंका रह नहीं पाती और डिसकशन को जॉइन करती हैं। हाल ही में अंकित घर के नए राजा बने हैं। अंकित के पास से गुजरते समय अर्चना बोलती हैं कि वो चाहतीं हैं कि उनके जिंदगी में भी अंकित जैसा कोई हो। वहीं इसपर अंकित कहते हैं कि अर्चना और प्रियंका दोस्त होती तो वह शायद रोज शराब पीता। इस पर अर्चना हंसती हैं और बोलती हैं कि मैं भी ठर्की हो रही हूं। 

मशहूर एक्ट्रेस का एक्सीडेंट, कार को घसीटता हुआ ले गया ट्रक, सदमे में गई अभिनेत्री!

फिर अर्चना प्रियंका को कहती हैं कि उन्हें अंकित को देखकर '50 shades of grey' के जेमी डोर्नन की याद आती है। प्रियंका भी अर्चना की बात पर हां कहती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement