A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: चौथे दिन भी 'द कश्मीर फाइल्स' ने की बंपर कमाई, 50 करोड़ से बस कुछ ही दूर है मूवी

Box Office: चौथे दिन भी 'द कश्मीर फाइल्स' ने की बंपर कमाई, 50 करोड़ से बस कुछ ही दूर है मूवी

Box Office Collection: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफर दिख रही है। फिल्म को देखने के लिए लोग जा रहे हैं। कमाई के मामले में मूवी का पलड़ा भी दिख रही है। चौथे दिन तक फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की।

The Kashmir Files Box Office earned a bumper on Monday too the movie is just a short distance away f- India TV Hindi Image Source : TWITTER फिल्म द कश्मीर फाइल्स

Highlights

  • ब्लॉकबस्टर होने से कुछ कदम दूर है यह फिल्म
  • फिल्म लगातार बंपर कमाई करती दिख रही है
  • फिल्म 14 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी

Box Office Collection: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल दिख रही है। फिल्म को देखने के लिए लोग जा रहे हैं। कमाई के मामले में मूवी का पलड़ा भी दिख रही है। चौथे दिन तक फिल्म ने छप्पड़ फाड़ कमाई की। अब फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 14 करोड़ के बजट वाली फिल्म कमाई के मामले में कमाल करती नजर आ रही है।

फिल्म ने चार दिनों शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को जबरदस्त कमाई की। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के कारण 'बाहुबली' कमजोर पड़ गए। इसलिए राधे श्याम हिंदी बेल्ट में अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। इसको लेकर मेकर्स परेशान भी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'द कश्मीर फाइल्स' ने रविवार तक 325.35% का ग्रोथ दर्ज किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को करीब 15.5 करोड़ रुपए की कमाई, वहीं रविवार के दिन भी 15.10 करोड़ रुपए कमाई।

आलिया के जन्मदिन पर आया 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर, अमिताभ बच्चन ने लिखी ये बात

अगर चारों दिनों की कमाई देखी जाए तो फिल्म ने शुक्रवार और शनिवार की तुलना में शनिवार, रविवार और सोमवार को अधिक कमाई की। शुक्रवार को 3.55, शनिवार को 8.50 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़ और सोमवार को 15.5 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इस तरह फिल्म ने कुल 42.20 करोड़ का कलेक्शन किया है।

Latest Bollywood News