Monday, April 29, 2024
Advertisement

आलिया के जन्मदिन पर आया 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर, अमिताभ बच्चन ने लिखी ये बात

Alia Bhatt Birthday: आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर सामने आया है। 'ब्रह्मास्त्र' के इस नए पोस्टर में आलिया बेहद खास नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2022 11:36 IST
Brahmastra Poster came on Alia birthday Amitabh Bachchan wrote Happy Birthday to the Light of Brahma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फिल्म का पोस्टर

Highlights

  • 'ब्रह्मास्त्र' के इस नए पोस्टर में आलिया बेहद खास नजर आ रही हैं
  • 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है
  • इस फिल्म में रणबीर कूपर भी साथ नजर आएंगे

Alia Bhatt's Birthday: आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर सामने आया है। 'ब्रह्मास्त्र' के इस नए पोस्टर में आलिया बेहद खास नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट को खास तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पोस्टर में आलिया खास प्रकार की शक्ति को दिखाती नजर आ रही हैं। 

अमिताभ बच्चन ने पोस्टर शेयर करके लिखा है- "Iss Janamdin ke avsar par, milte hai unse jinke aane se chaar chaand lag jaate hain. Happy Birthday to the Light of Brahmāstra... Isha!" (इस जन्मदिन के अवसर पर, मिलते है उनसे जिनके आने से चार चांद लग जाते हैं। 'ब्रह्मास्त्र' की शक्ति इशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं...।)

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अगले साल 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी हैं। पिछले साल पोस्टर सामने आने पर रणबीर अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल हो गए थे।

वहीं अगर आलिया भट्ट की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो अब तक 'हाईवे', 'उड़ता पंजाब', 'राजी', 'गली ब्वॉय' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी कई फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं। साथ ही आलिया ना सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि प्रोडक्शन हाउस की मालकिन भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement