A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story की अदा शर्मा ने दिया खुला चैलेंज, फैंस बोले- हिंदू शेरनी

The Kerala Story की अदा शर्मा ने दिया खुला चैलेंज, फैंस बोले- हिंदू शेरनी

फिल्म 'The Kerala Story' में अदा शर्मा के साथ योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी भी हैं। विपुल अमृतलाल शाह की इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।

The Kerala Story- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH The Kerala Story

The Kerala Story में शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाने वालीं अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर लोगों को खुला चैलेंज दिया है। फिल्म रिलीज के बाद से Adah Sharma लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में अदा शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर करते हुए लोगों से पूछा है कि क्या वो इतने बहादुर हैं कि इस फिल्म को देख सकें। अदा शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'क्या आप इतने बहादुर हैं कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' को देख सकें?' अदा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

अदा शर्मा बनीं 'हिंदू शेरनी'

फिल्म The Kerala Story में शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अदा शर्मा के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हिंदू शेरनी।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता तो एक ही धर्म के लोगों को इस फिल्म से मिर्च क्यों लग रही है।' अदा शर्मा ने इससे पहले फिल्म को लेकर एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया था। इस पोस्ट में अदा ने फिल्म को प्रोपगेंडा बताने वाले लोगों को कहा था कि वह दो शब्द ISIS और ब्राइड्स गूगल करें। फिल्म 'द केरल स्टोरी' का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।

Image Source : Instagram/adah_ki_adahThe Kerala Story

अदा शर्मा ने दिखाई शालिनी उन्नीकृष्णन की कहानी

फिल्म में अदा शर्मा ने शालिनी उन्नीकृष्णन नाम का किरदार निभाया है जो अपनी मां की अकेली बेटी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे शालिनी उन्नीकृष्णन कुछ लोगों के बहकावे में आ जाती है और मुस्लिम धर्म अपनाकर शालिनी से फातिमा बन जाती है। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे करियर और पढ़ाई की वजह से घर से दूर हॉस्टल में रह रही लड़कियों का ब्रेन वॉश किया जाता है और बाद में उन्हें धर्मांतरण करने के लिए धमकाया जाता है। इसके लिए लोग लड़कियों को प्रेग्नेंट करते हैं और उनके पर्सनल वीडियो भी बनाते हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देते हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की भी नहीं सुन रहे आर्यन खान, फैन के सवाल पर खुली किंग खान की पोल

The Kerala Story Collection: दूसरे दिन भी रहा 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई 

रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

Latest Bollywood News