Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की भी नहीं सुन रहे आर्यन खान, फैन के सवाल पर खुली किंग खान की पोल

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान ने पिता की तरह बॉलीवुड में अब तक एक्टर बनने का ख्वाब नहीं देखा है। आर्यन खान को बिजनेस में दिलचस्पी है और बीते दिनों ही उन्होंने लग्जरी क्लोदिंग ब्रांड डियावोल एक्स 'D'YAVOL X' लॉन्च किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 07, 2023 11:45 IST
Shahrukh Khan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आज भले ही दुनियाभर में राज करते हैं लेकिन खुद के घर में उनकी बात बेटे आर्यन खान नहीं मानते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद Shah Rukh Khan ने इस बात को कबूल किया है। शाहरुख खान को जब भी काम से फुर्सत मिलती है वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ जाते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने ट्विटर पर कुछ मिनटों के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा, जहां फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे। एक फैन ने शाहरुख खान से उनके बेटे के लक्जरी स्ट्रीटवियर क्लोदिंग ब्रांड के बारे में सवाल किया तो एक्टर ने इसका जवाब एक दुकानदार के तरह दिया।

शाहरुख खान बने दुकानदार

दरअसल, ट्विटर पर एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए कहा कि D'Yavol X की जैकेट कुछ 1000- 2000 वाली भी बना दो...वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा। इस सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने बिल्कुल दुकानदार जैसा जवाब देते हुए लिखा, 'ये D'Yavol X वाले लोग मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे.. कुछ करता हूं..! शाहरुख खान के इस जवाब से पता चलता है कि आर्यन अपने पिता की भी नहीं सुनते हैं और उन्हें भी महंगे कपड़े ही बेच रहे हैं। शाहरुख खान के जवाब को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि एक्टर ने अपने जवाब से चांदनी चौक के दुकानदारों को भी फेल कर दिया है।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'पठान' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों को भी अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' जून में रिलीज होने वाली थी मगर अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के डायरेक्टर एटली कुमार ने किया है। 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को नहीं चाहिए बिल्डिंग का मुआवजा, एक्ट्रेस ने बताई वजह 

Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, 'कुंडली भाग्य' की बहू को मिला पति का साथ 

रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement