Friday, March 29, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, 'कुंडली भाग्य' की बहू को मिला पति का साथ

'कुंडली भाग्य' की शर्लिन यानी रूही चतुर्वेदी को छिपकली से डर लगता है, ऐसे में वह चाहती हैं कि जब 'Khatron Ke Khiladi 13' से वापस आएं तो उनका ये डर खत्म हो जाए।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: May 07, 2023 8:50 IST
Khatron Ke Khiladi 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUHIIIIIIIIII Khatron Ke Khiladi 13

'कुंडली भाग्य' में शर्लिन का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं Ruhi Chaturvedi को आपने ग्रे शेड में तो जरूर देखा है लेकिन रूही इस बार अपना फनी साइड दिखाने के लिए तैयार हो चुकी हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' की टीम में शामिल हो रहीं रूही चतुर्वेदी ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में कई राज खोले और अपने गेम प्लान के बारे में भी बताया। टीवी शो 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के शो पर धांसू स्टंट्स करती नजर आने वाली हैं। इसके लिए रूही चतुर्वेदी ने अभी से कड़ी मेहनत शुरू कर दी है।

खतरों के खिलाड़ी में रूही

Khatron Ke Khiladi 13 में बड़े-बड़े खतरों से निपटने के लिए रूही चतुर्वेदी तैयारी कर चुकी हैं। रूही ने कहा, 'जिस वर्ल्ड मे हम रह रहे है वहां हर वक्त खतरा रहता है चाहे रोड क्रॉस कर रहे हो, बिल्डिंग से निकल रहे हो या चाहे आप सो रहे हो खतरा हर वक्त रहता है। मैं एक ऐसे शो में जा रही हूं जहां पर हर तरफ खतरा रहता है, आपको सेफ रखने के लिए रोहित शेट्टी भी हैं पूरी टीम है जो ध्यान रखती है कि आपको कुछ भी न हो। कुछ हो न हो जिंदगी तो सेफ रहेगी लेकिन मजा बहुत आएगा।

'कुंडली भाग्य' की शर्लिन

Ruhi Chaturvedi ने कहा कि वह चाहे शर्लिन बनें 'कुंडली भाग्य' वाली या 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल हों, दोनों जगह चाहे मेकअप हो या ना हो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। रूही ने बताया कि जब उन्होंने 'कुंडली भाग्य' जॉइन किया था तो मेकअप करते करते बहुत कम कर दिया था और कपड़े छोड़ क्योंकि वो रूही का स्टाइल है मेकअप तो छोड़ दिया था मेरे लिये यह डर नहीं था की बिना मेकअप कैसे दिखूंगी। उन्होंने कहा कि पर्सनालिटी वाइज रूही बहुत फनी है, रूही को जोक्स मारना पसंद है लेकिन शर्लिन ऐसी नहीं थी। शर्लिन का दिमाग तिगड़म बाजी में बहुत ज्यादा चलता था। Ruhi Chaturvedi ने बताया कि उन्हें बहुत लोगों ने सुझाव दिए हैं लेकिन उनके पति शिव ने कहा कि अगर आप में स्थिरता हुई तो आप कुछ भी कर जाओगे।

यह भी पढ़ें: रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

The Kerala Story Collection: दूसरे दिन भी रहा 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement