Sunday, July 21, 2024
Advertisement

The Kerala Story Collection: दूसरे दिन भी रहा 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Adah Sharma ने 'द केरल स्टोरी' में एक मुस्लिम लड़की फातिमा का किरदार निभाया है, जिसका पहले नाम शालिनी होता है और वह हिंदू होती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे मासूम लड़कियों को फंसाया जाता है।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 07, 2023 7:00 IST
the kerala story collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHSHARMA the kerala story collection

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'The Kerala Story' विवादों के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत हुई है, 'द केरल स्टोरी' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ज्यादा कमाई की है। फिल्म को अब माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। फिल्म रिलीज के पहले से ही विवादों की वजह से चर्चा में थी लेकिन इन विवादों का फिल्म को फायदा मिला है। जो व्यक्ति ये फिल्म नहीं देखना चाहता होगा, उसने भी आखिरकार सोचा होगा कि ऐसा क्या है इस फिल्म में जो देशभर में बवाल मचा है। ऐसे में विवादों में रहने का भी 'The Kerala Story' को फायदा ही मिला है।

The Kerala Story box office collection

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की  'The Kerala Story' ने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की थी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'द केरल स्टोरी' ने दूसरे दिन (शुरुआती अनुमान) भारत में 12.50 करोड़ की कमाई की है। जिसके साथ फिल्म ने 2 दिन में 20 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इस फिल्म में धर्मांतरण और लव जिहाद जैसे गंभीर मुद्दों को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है। फिल्म में हॉस्टल में रहने वाली चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई  है जिनकी दोस्ती हॉस्टल की एक ऐसी लड़की से  हो जाती है, जो उन्हें मुस्लिम धर्म के प्रति आकर्षित करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों को पहले प्यार से इस्लाम धर्म अपनाने के लिए मनाया जाता है और बाद में उन्हें आईएसआईएस के कैंप भेज दिया जाता है, जहां उनके साथ ऐसी घटनाएं होती हैं जिन्हें देखकर दिल दहल जाए।

सच्ची घटनाओं पर आधारित है 'The Kerala Story'

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है, इसके साथ ही इसमें कुछ असल लोगों के वीडियोज भी दिखाए गए हैं जो इसका शिकार हो चुके हैं। फिल्म को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एमपी में टैक्स फ्री कर दिया है। उन्होंने कहा कि  'द केरल स्टोरी' लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती है और उसके घिनौने चेहरे को जनता के सामने लाती है।

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

अनुज के साथ माया करेगी घटिया हरकत, वनराज को औकात दिखाएगी काव्या

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement