A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Kerala Story की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 200 करोड़ क्लब में मारी दमदार एंट्री

The Kerala Story की ताबड़तोड़ कमाई जारी, 200 करोड़ क्लब में मारी दमदार एंट्री

The Kerala Story Box Office Collection: अदा शर्मा की फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाकर रखा है। फिल्म आज 200 करोड़ पार कर गई है।

The Kerala Story- India TV Hindi Image Source : INDIA TV The Kerala Story

The Kerala Story Box Office Collection: विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कहर मचा रही है। फिल्म को लेकर इतने विवाद हुए कि इसे कुछ प्रदेशों में बैन किया गया। लेकिन हर विरोध को इस फिल्म की जबरदस्त सफलता ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। सारे विवादों को पछाड़ते हुए फिल्म 18 दिन से बॉक्स ऑफिस पर मोटी रकम कमा रही है। सोमवार 22 मई को इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके एक मिसाल कायम की है। 

200 करोड़ से ज्यादा हुई कमाई 

सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए फिल्म का तीसरा वीकेंड भी दमदार रहा है। 'द केरल स्टोरी' ने रिलीज के 15वें दिन यानी शुक्रवार को 6.60 करोड़, शनिवार को 9.15 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद बीते दिन यानी रविवार को 11 करोड़ रुपए का दमदार कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने दमदार कमाई करते हुए 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बीते रविवार के इस दमदार उछाल के साथ ही फिल्म को काफी फायदा हुआ है। क्योंकि 17 दिन में फिल्म ने कुल 198.47 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। जिसके बाद सोमवार का कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 200 करोड़ा का आंकड़ा पार कर लिया। 

SS Rajamouli को नींद खुलते ही लगा बड़ा झटका, कहा- नहीं हो रहा विश्वास!

ये है फिल्म की कहानी 

'द केरल स्टोरी' की कहानी केरल में धर्म परिवर्तन कर आतंकी संगठन से जुड़ने के ऊपर आधारित है। फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और बाद में आतंकवादी समूह, आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इस फिल्म को जहां एक पक्ष सही कहानी बता कर इसका प्रचार कर रहा है तो दूसरा पक्ष इसे मनगढ़ंत बताता नजर आ रहा है। 'द केरल स्‍टोरी' को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया हैं। 40 करोड़ की लागत से बनी सुदीप्तो सेन की 'द केरल स्टोरी' 4 लड़कियों की कहानी पर आधारित है जिसमें 3 का ब्रेनवाश कर उन्हें दूसरे धर्म से ले जाकर उनका शोषण किया जा रहा दिखाया गया है। 

Panchayat 3: इंतजार हुआ खत्म! इस एक्ट्रेस ने वेब सीरीज पर दिया नया अपडेट, यूजर्स बोले- इससे अच्छी खबर कुछ नहीं...

Latest Bollywood News