A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुए फैंस, कहा- अब इंतजार नहीं

Pushpa 2 के मेकर्स ने सेट से दिखाई पहली झलक, एक्साइटेड हुए फैंस, कहा- अब इंतजार नहीं

Pushpa 2: 'पुष्पा' फिल्म फ्लॉवर नहीं फायर थी। फैंस का अब इंतजार खत्म होने वाला है जल्द ही 'पुष्पा2' भी रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने सेट से पहली तस्वीर शेयर की है।

 Pushpa 2- India TV Hindi Image Source : PUSHPA 2 Pushpa 2

Highlights

  • फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी काफी एक्साइडेट हैं
  • मेकर्स ने जो तस्वीर शेयर की है वह बिहाइंड द कैमरा है
  • पुष्पा के सीक्वल का नाम 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) रखा गया है।

Pushpa 2: 'पुष्पा' के सुपरहिट होने के बाद से ही फैंस को 'पुष्पा2' का इंतजार था। अब जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए सेट से पहली तस्वीर शेयर की है। बता दें तस्वीर शूटिंग की है। जिसको देखने के बाद से ही फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी काफी एक्साइडेट हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। 

रश्मिका मंदाना कहीं ये बात 

मेकर्स ने जो तस्वीर शेयर की है वह बिहाइंड द कैमरा है जिसमें फिल्म की टीम को काम करते हुए दिखा रही है। इसमें साफ दिख रहा है की फिल्म का काम पूरे जोरों पर है। इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन देते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, ‘देखो इसे, यह सब शुरू हो रहा है।‘ इसके साथ उन्होंने फायर और डांसिंग गर्ल का इमोजी बनाया है।

Nora Fatehi: नोरा फतेही के शो पर इस देश ने लगाया बैन, डांस से था ये खतरा

आइटम सॉन्ग

पुष्पा 2 के आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही का नाम सामने आ रहा है। नोरा अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। नोरा के डांस के वैसे ही लोग दीवाने हैं, ऐसे में उन्हें लेकर सामने आ रही ये खहर फैंस के लिए किसी सरप्राइस से कम नहीं है। साथ ही इस आइटम सॉन्ग के लिए तमन्ना भाटिया का नाम भी सामने आ रहा है।दोनों ही एक्ट्रेस को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Bigg Boss 16: Nimrit Ahluwalia के गेम को लेकर दर्शक हुए कंफ्यूज, अपनी बीमारी को लेकर फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

इतने बजट में बन रही फिल्म 

पुष्पा के सीक्वल का नाम 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) रखा गया है। इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे। फिल्म का बजट 500 करोड़ के करीब होने वाला है। खाली फिल्म के प्रमोशन में 50 करोड़ रुपये खर्च किए जाने है। 'पुष्पा 2' कुल 10 भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News