Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Nimrit Ahluwalia के गेम को लेकर दर्शक हुए कंफ्यूज, अपनी बीमारी को लेकर फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' के अलगे एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शो की प्रतियोगी निमृत अहलूवालिया और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हो गई है, जिसके बाद 'छोटी सरदारनी' फूट-फूट कर रोने लगती है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 17, 2022 14:06 IST
Nimrit Ahluwalia- India TV Hindi
Image Source : NIMRIT AHLUWALIA Nimrit Ahluwalia

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जब से शुरू हुआ है तभी से खबरों का विषय बना हुआ है। हाल ही में एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें दिख रहा है की आने वाले एपिसोड में घर के सदस्यों बीच काफी ड्रामा, तनाव देखने को मिलेगा। इस एपिसोड में पुरानी कप्तान निमृत अहलूवालिया और शिव के बीच काफी विवाद हुआ है। 

बता दें 'बिग बॉस 16' के अलगे एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शो की प्रतियोगी निमृत अहलूवालिया और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई हो गई है, जिसके बाद 'छोटी सरदारनी' फूट-फूट कर रोने लगती है। चैनल कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को आने वाले एपिसोड का प्रोमो क्लिप शेयर किया। क्लिप में, शिव कहते हुए सुना जा सकता है, "स्वीकार करें कि आपने गलती की है।" जिसके बाद निमृत रोते हुए अपने कमरे में चली जाती है।

Bhediya: 'भेड़िया' बन जंगल में पहुंचे Varun Dhawan, देखकर थरथरा जाएंगे आप

कुछ देर बाद साजिद खान को यह कहते हुए सुना जाता है कि निमृत को सभी से माफी मांगनी है, जिसके बाद अभिनेत्री फिल्म निर्माता से कहती है कि उसे चिंता करने की बीमारी है। फिर इसके बाद शिव को यह कहते हुए सुना जाता है, "ओवरएक्टिंग करने से कुछ नहीं होता।" जिस पर, निमृत ने शिव को यह कहते हुए फटकार लगाई, "ऐ ओवरएक्टिंग किसको बोला?"

दिवाली पर Period blood मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, कंगना रनौत पर लगा ये आरोप

श्रीजिता हुईं बाहर

उतरन एक्ट्रेस श्रीजिता डे शो से बाहर हो गई हैं। दरअसल घर के नए कप्तान गौतम ने श्रीजिता, टीना दत्ता, गोरी नागौरी, एमसी स्टैन को इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड किया था। इन चारों के साथ शालीन भनोट भी नॉमिनेट हुए थे। दरअसल शालीन को लगातार दो हफ्ते के लिए बिग बॉस ने नॉमिनेट किया है। ये उन्हें टास्क के दौरान अर्चना को उन्होंने दिए हुए धक्के को लेकर उन्हें मिली सजा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement