Thursday, April 18, 2024
Advertisement

दिवाली पर Period blood मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, कंगना रनौत पर लगा ये आरोप

Kangana Ranaut: कंगना ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उन्हें वो दिन याद आ गए हैं जब उन पर एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 17, 2022 9:18 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Highlights

  • कंगना ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है
  • एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाया था

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कंगना ने सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि उन्हें वो दिन याद आ गए हैं जब उन पर एक एडिटर ने काला जादू करने के आरोप लगाया था। 

कंगना ने कहीं ये बात

बता दें कंगना ने अपने ही इंस्टाग्राम स्टोरी में  वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की 200 साल पहले कैसे महिलाओं को डायन कहकर जिंदा जला दिया जाता था। अगर आपके पास सुपर पावर्स हैं तो आपको डायन करार दिया जाएगा। मुझे भी डायन कहा गया लेकिन मैंने खुद को जलने नहीं दिया उल्टा उनको हा हा हा। मैं रियल विच हूं वोहााहा आबरा का डाबरा।’ 

Kangana Ranaut

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

Urvashi Rautela ने गुस्से में चलवाई अपने बालों पर कैंची, अजीब फैसले की वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

पीरियड ब्लड़ वाले लड्डु

कंगना ने हाल ही में दो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की हैं। कंगना ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि कैसे एक जाने माने अखबार की एडिटर ने कितने दावे के साथ ये लिखा कि मैं काला जादू करती हूं। कंगना ने लिखा, साल 2016 में एक एडिटर ने लिखा कि मैंने सक्सेस पाने के लिए ब्लैक मैजिक का सहारा लिया और मैंने अपने पीरियड ब्लड़ को लड्डुओं में मिक्स कर दिवाली गिफ्ट के तौर पर उन्हें बांट दिया। कंगना ने उनको लेकर लिखीं गईं इन बातों को लेकर कहा बहुत मजेदार थे वो दिन भी जब उन पर काला जादू करने को लेकर खबरें छाई रहीं। उन्होंने कहा,  ‘कैसे किसी भी बिना फिल्मी बैकग्राउंड, ना कोई एजेंसी, ना बॉयफ्रेंड होने के बावजूद भी कैसे टॉप पर छा गईं थीं और सबने सामुहिक रूप से इसका जवाब दिया ‘काला जादू’।

Kangana Ranaut

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement