Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bhediya: 'भेड़िया' बन जंगल में पहुंचे Varun Dhawan, देखकर थरथरा जाएंगे आप

Bhediya: 'जुग-जुग जियो' के बाद अब वरुण धवन हम सभी को फिल्म 'भेड़िया' से थोड़ा डराने और थोड़ा गुदगुदाने के लिए फिर से लौट रहे हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 17, 2022 13:33 IST
Varun Dhawan - India TV Hindi
Image Source : VARUN DHAWAN Varun Dhawan

Bhediya: बॉलीवुड के हैंडसम हंक वरुण धवन ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने इन दस सालों में हमें एक से एक फिल्में दी है। 'जुग-जुग जियो' के बाद अब वरुण धवन हम सभी को फिल्म 'भेड़िया' से थोड़ा डराने और थोड़ा गुदगुदाने के लिए फिर से लौट रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म से अपना पहला पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा की।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: जानिए कौन है राहुल? जिसे बताया जा रहा वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का कारण

अब होगा जंगल में कांड

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने हाल ही में अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' का पोस्टर शेयर करके अपने अंदर के वेयरवुल्फ को दिखाया है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। इसमें अभिनेता पूर्णिमा की रात एक भयंकर वेयरवुल्फ में बदल जाता है। कृति सनोन, अभिषेक बनर्जी और फिल्म के कलाकारों के अन्य लोग डरे हुए हैं क्योंकि वे टॉर्च की रोशनी में घूमते दिख रहे हैं। वरुण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "अब होगा जंगल में कांड! भेड़िया ट्रेलर 19 अक्टूबर को धूम मचाने आएगा।"

दिवाली पर Period blood मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, कंगना रनौत पर लगा ये आरोप

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

हॉलीवुड के प्रमुख प्रभाव स्टूडियो मिस्टर एक्स की विशेषता, अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में उत्कृष्ट दृश्य प्रभावों का दावा किया गया है। 'भेड़िया' राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स 25 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म पेश कर रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement