A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर-ऋतिक रोशन जैसे कई फिल्मी सितारों से मिलती है टीवी स्टार्स की पर्सनैलिटी, देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल

रणबीर कपूर-ऋतिक रोशन जैसे कई फिल्मी सितारों से मिलती है टीवी स्टार्स की पर्सनैलिटी, देखिए कौन-कौन हैं इस लिस्ट में शामिल

यूं तो आपने बॅालीवुड स्टार्स के कई हमशक्ल के बारे में देखा और सुना होगा।लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पर्सनैलिटी और शक्ल फिल्मी सितारों से काफी मिलती-जुलती है।

फिल्मी सितारों जैसे दिखते है ये टीवी स्टार्स - India TV Hindi Image Source : DESIGN फिल्मी सितारों जैसे दिखते है ये टीवी स्टार्स

कहते हैं दुनिया में आपका कोई ना कोई हमशक्ल जरूर मौजूद होता है। कहा तो ये भी जाता है कि एक ही शक्ल के सात लोग इस दुनिया में मौजूद हैं, लेकिन जरा सोचिए जब हमशक्ल आपस में मिल जाए तब क्या होगा। कुछ ऐसे ही टीवी सितारे हैं जिनकी पर्सनैलिटी और शक्ल फिल्मी सितारों से मिलती है। चलिए दिखाते हैं आपको कौन-कौन से हैं ये सितारे जो एक जैसे दिखते हैं।

मोहित रैना - करन सागू

Image Source : Designमोहित रैना - करन सागू

टीवी के चर्चित अभिनेता मोहित रैना कि लाखों-करोड़ों फैन है। महादेव का किरदार निभाकर मोहित ने अपनी अलग जगह बनाई है। वहीं 'उरी' जैसी कई फिल्मों में भी मोहित ने अपने किरदार ने सभी का दिल जीता। मोहित की पर्सनैलिटी 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आए करण सागू जैसी दिखाई देती है। करण की फीजिक को देख फैंस भी उन्हें मोहित रैना का हमशकल बताते हैं।

नकुल मेहता -वत्सल सेठ

Image Source : Designनकुल मेहता -वत्सल सेठ

नकुल मेहता टीवी के चर्चित चेहरे हैं। 'इश्कबाज' में दमदार किरदार निभा कर वह अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। नकुल का चेहरा बॉलीवुड अभिनेता वत्सल सेठ से बहुत हद तक मिलता है। 

मिश्कत वर्मा- रणबीर कपूर

Image Source : Designमिश्कत वर्मा- रणबीर कपूर

सीरियल 'निशा और उसके कजिन' में कबीर कुमार का किरदार निभाने वाले मिश्कत वर्मा हूबहू रणबीर कपूर की तरह लगते हैं। फैंस से लेकर तमाम सिलेब्रिटीज भी मिश्कत का कंपैरिजन रणबीर कपूर से करते हैं। दोनों का फेस कट तो एक जैसा है ही साथ ही दोनों की आंखें भी एक जैसी दिखती है।

शब्बीर आहलूवालिया- राणा दग्गुबाती

Image Source : Designशब्बीर आहलूवालिया- राणा दग्गुबाती

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में रॉकस्टार अभी का किरदार निभाने वाले शब्बीर अहलूवालिया की दुनिया दीवानी है। शब्बीर को बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राना डग्गुबाती से कंपेयर किया जाता है। दोनों का फेस कट काफी हद तक एक जैसा है जिस की चर्चाएं खूब होती है।

गुरमीत चौधरी -अद्विक महाजन

Image Source : Designगुरमीत चौधरी -अद्विक महाजन

गुरमीत चौधरी एक्टर होने के साथ-साथ मार्शल आर्ट एक्सपर्ट भी है। गुरमीत को 'रामायण' में राम का किरदार निभाने के बाद खासी पहचान मिली थी। गुरमीत की तुलना टीवी एक्टर अद्विक महाजन से ही की जाती है। अद्विक पंजाबी और तेलुगू सिनेमा का जाना पहचाना नाम है। दोनों का फेस कट मिलता है इसलिए दोनों की तुलना की जाती है।

विवियन डिसेना - वरुण कपूर

Image Source : Designविवियन डिसेना - वरुण कपूर

'मधुबाला एक इश्क एक जुनून', 'प्यार की एक कहानी' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में नजर आए विवियन डिसेना लाखों-करोड़ों फैन फॉलोइंग है। विवियन डीसेना की पर्सनालिटी वरुण कपूर से मिलती है। सीरियल स्वरागिनी में संस्कार महेश्वरी का किरदार निभाने वाले वरुण कपूर और विवियान डिसेना नीली आंखें हर किसी को प्रभावित करती हैं।

 

क्या सचमुच अमेरिका में इलाज के लिए गए हैं धरम पाजी, पोस्ट शेयर के एक्टर ने खुद बताया सच

Birbal passes away: मशहूर कॉमेडियन बीरबल उर्फ सतिंदर कुमार खोसला ने 84 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

'फुकरे 3' से लेकर 'वेलकम 3' तक इन फिल्मों के सीक्वल धमाका करने को हैं तैयार, देखें लिस्ट

 

 

 

Latest Bollywood News